प्रधानमंत्री मोदी ने कार्यकर्ताओं से संवाद कर भरा जोश

0

मोदी जी का संवाद हमेशा प्रेरणा देता है: राजकुमार वोहरा
City24news/ब्यूरो
फरीदाबाद। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने  ’मेरा बूथ सबसे मजबूत’ संवाद कार्यक्रम के तहत हरियाणा के लगभग 4 लाख कार्यकर्ताओं और समर्थकों के साथ संवाद किया और हरियाणा के विधानसभा चुनाव महासंग्राम में अपने बूथ को मजबूत कर हर बूथ को जिताने के लिए कार्यकर्ताओं में जोश भरा। फरीदाबाद के सभी 1650 बूथों के कार्यकर्ताओं ने इस संवाद कार्यक्रम में भाग लिया और प्रधानमंत्री मोदी जी की प्रेरणादायी बातों को सुना। सभी 6 विधानसभा के भाजपा प्रत्यशियों के कार्यालयों पर भी मोदी जी का “मेरा बूथ सबसे मजबूत” संवाद कार्यक्रम सुना गया। फरीदाबाद विधानसभा के बूथ नंबर 178 में स्थित भाजपा जिला कार्यालय अटल कमल पर भी मोदी जी के संवाद कार्यक्रम को सुना गया और इस अवसर पर जिला महामंत्री मनोज वशिष्ठ, सुरेन्द्र जांगड़ा, तिगांव विधानसभा प्रवासी  सुभाष पूनिया (पूर्व विधायक, सूरजगढ़), राजस्थान से प्रदेश उपाध्यक्ष, किसान मोर्चा डॉ. सुमन कुल्हरी, जिला उपाध्यक्ष, भाजपा सुखवीर मलेरना,  पूर्व जिला सह प्रमुख सहकारिता प्रकोष्ठ नरेश चौहान,  जिला कार्यालय सह सचिव सचिन गुप्ता, विशाल और अन्य कार्यकर्त्ता उपस्थित रहे। केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर,  जिला अध्यक्ष राजकुमार वोहरा और अन्य वरिष्ठ भाजपा नेताओं ने भी फरीदाबाद के बूथों पर इस संवाद कार्यक्रम में मोदी जी के ओजस्वी विचारों को सुना।

भाजपा जिला अध्यक्ष राजकुमार वोहरा ने विज्ञप्ति जारी कर बताया कि  मोदी जी ने संवाद कार्यक्रम के माध्यम से बूथ के  कार्यकर्ताओं को एक- एक घर जाने और एक-एक वोट कमल पर डलवाने के लिए प्रेरित किया।  मोदी जी ने हरियाणा के साथ अपने संबंधों के बारे में भी विस्तार से चर्चा की और कहा कि हरियाणा के लोग बहुत सहज है और बहुत ही सरलता के साथ अपनी बातों को रखते हैं।  संवाद के दौरान पीएम मोदी ने कहा कि मेरा चुनाव जीतने की रणनीति का एक ही ओपन सीक्रेट है और वह है, “बूथ जीता चुनाव जीता”। पोलिंग बूथ हमारी एक मजबूत चौकी है और भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता कभी भी पोलिंग बूथ में अपना झंडा झुकने नहीं देता और मुझे पूर्ण विश्वास है हरियाणा का कार्यकर्ता भी नहीं झुकने देगा।

प्रधानमंत्री ने कार्यकर्ताओं से कहा है कि हर कार्यकर्त्ता को यह लक्ष्य रखना है कि अपने बूथ पर  पहले से अधिक मतदान करवाऊंगा और पहले से अधिक मत भाजपा के पक्ष में पड़े यह सुनिश्चित करूँगा ।  हरियाणा को हिंदुस्तान का नंबर वन राज्य बनाने के लिए हरियाणा की जनता कृत  संकल्प है और इसलिए हमें जनता की भावना का आदर करते हुए जनता के आशीर्वाद को माथे पर चढ़ाते हुए अपनी ताकत पोलिंग बूथ में लगानी है।

हरियाणा की जनता हमारे साथ है, उनके आशीर्वाद से  विजय निश्चित है।  मोदी जी ने कहा कि चुनाव का एक  हफ्ता आपके पास बचा है, अपनी पूरी ताकत एक-एक परिवार के साथ जुड़ने के लिए लगाइए। मोदी जी ने कहा कि मेरा पक्का विश्वास है कि हरियाणा में पूर्ण बहुमत के साथ, जनता जनार्दन के आशीर्वाद से भाजपा की सरकार बन रही है। श्री वोहरा ने कहा कि मोदी जी के संवाद से कार्यकर्ताओं को प्रेरणा मिलती है और मुझे पूर्ण विश्वास है कि मोदी जी के संवाद कार्यक्रम से कार्यकर्ताओं में एक नई ऊर्जा का संचार हुआ है और कार्यकर्ता दुगने जोश से कार्य करेंगे और अपने अपने बूथ को जीतकर चुनाव जीतने का कार्य करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *