भूपेन्द्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में हरियाणा में बनेगी कांग्रेस की सरकार: विजय प्रताप

0

कांग्रेस सरकार बनने पर एक बार फिर बडखल विधानसभा में विकास को नए पंख लगेंगे: विजय प्रताप
न्यू इंडस्ट्रीयल टाउन को मिलेगा राष्ट्रीय स्तर का पंजाबी भवन: विजय प्रताप
City24news/संजय शर्मा
फरीदाबाद
। बडख़ल विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी विजय प्रताप सिंह ने कहा कि चौ. भूपेन्द्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में हरियाणा में कांग्रेस सरकार आने वाली है और लोग बदलाव की ओर देख रहे हैं। कांग्रेस सरकार बनने पर एक बार फिर बडख़ल विधानसभा में विकास को नए पंख लगेंगे। उन्होंने कहा कि हम सभी एकजुट होकर बडख़ल विधानसभा क्षेत्र को विकास के मामले में सही मायनों में स्मार्ट बनाएंगे,यह बातें विजय प्रताप ने बुधवार को चार्मवुड विलेज, एसजीएम नगर ए ब्लॉक, ग्रीनफील्ड कॉलोनी, एनआईटी 1, बडख़ल तहसील, बी ब्लॉक पूर्व महापौर कार्यालय, एनआईटी 2 बाल्मीकि बस्ती एवं एनआईटी 2 जे ब्लॉक में जनसभाओं को सम्बोधित करते हुए कहीं। सभी जगह विजय प्रताप का फूल-मालाओं एवं बुके देकर जोरदार स्वागत किया गया।

जनसभाओं में उपस्थित लोगों को सम्बोधित करते हुए कांग्रेस प्रत्याशी विजय प्रताप सिंह ने कहा कि न्यू इंडस्ट्रीयल टाउन जिसने फरीदाबाद की पहचान न केवल हरियाणा में बनाई बल्कि पूरे एशिया में पहचान बनाई। चौ. भूपेन्द्र सिंह हुड्डा के शासनकाल में न्यू इंडस्ट्रीयल टाउन में विकास की नई रूपरेखा रची गई और सभी जगह सडक़ों का जाल बिछाया गया। लेकिन, भाजपा के दस साल में पूरे न्यू इंडस्ट्रीयल टाउन की सडक़ें टूटी हुई हैं, सीवर का पानी सडक़ों पर बह रहा है। शहर में जगह-जगह कूड़े के ढेर लगे हुए हैं। शहर के लोग सीवर का पानी पीने को मजबूर हैं। ऐसे हालात भाजपा ने शहर के कर दिए हैं।

विजय प्रताप सिंह ने कहा कि भाजपा ने न केवल सामाजिक ताना-बाना बिगाड़ा बल्कि हमारी धार्मिक आस्था का प्रतीक हमारे शहर की आन-बान-शान दशहरा पर्व को भी राजनीति की भेंट चढ़ा दिया, लेकिन दशहरा से पहले कांग्रेस सरकार बनने जा रही है और पहले की तरह धूम-धड़ाके से दशहरा पर्व शहर की धार्मिक-सामाजिक संस्थाएं ही मनाएंगी। विजय प्रताप ने कहा कि 55 साल पहले कांग्रेस के समय में 1800 दुकानें 99 साल के लिए लीज पर दी गई थी, लेकिन भाजपा ने दुकानों को फ्री होल्ड कराने के नाम पर लोगों से पैसे वसूलने शुरू कर दिए। जबकि लीज के अभी 44 साल बकाया हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार आने पर लोगों से जो पैसे फ्री होल्ड के नाम पर लिए गए हैं, वो वापिस कराए जाएंगे। विजय प्रताप ने कहा कि बडख़ल विधानसभा क्षेत्र की हालत बहुत ही जर्जर है। सडक़ से गुजरने में ग्रामीण व शहरी क्षेत्र के लोगों को बहुत परेशानियों का सामना करना पड़ता है, लेकिन अब बडख़ल के लोगों को इस नरक से छुटकारा दिलाने का समय आ गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *