सतीश फागना को विजयी बनाकर तीसरी बार प्रदेश में भाजपा की सरकार बनेगी: नायब सिंह

0

भाजपा विजन मोड में काम करती है, लेकिन कांग्रेस कमीशन मोड में: सीएम
City24news/संजय शर्मा
फरीदाबाद
। 5 अक्टूबर लोकतंत्र के पर्व में जनता एनआईटी-86 से कमल का फूल खिलाकर तीसरी बार भाजपा की सरकार बनाने जा रही है। यह बात मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने फरीदाबाद एनआईटी से भाजपा प्रत्याशी सतीश फागना के समर्थन में आयोजित जन आशीर्वाद रैली में जनता को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि 8 अक्टूबर के बाद फरीदाबाद एनआईटी विधानसभा क्षेत्र की सभी समस्याओं का शीघ्र ही निदान किया जाएगा। मुख्यमंत्री ने कहा कि पिछली बार जनता ने एक ऐसे व्यक्ति के हाथों में फरीदाबाद एनआईटी की बागडोर सौंपी थी जो ड्रामा तो अच्छा कर लेता था, लेकिन जनता के हित में काम कभी भी नहीं किया। मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा विजन मोड में काम करती है, लेकिन कांग्रेस कमीशन मोड में काम करती है। कांग्रेस प्रत्याशी की नीयत चुनाव से पहले ही जनता के सामने साफ हो गई है। कांग्रेस प्रत्याशी का कहना है कि हुड्डा साहब 2 लाख नौकरियां देंगे जिसमें से उनके हिस्से में 2000 नौकरियां आ रही है। कांग्रेस प्रत्याशी ने तो सरकार बनने से पहले ही हिस्सेदारी का राज अलापना शुरू कर दिया है।

भाजपा सरकार ने तेज गति से क्षेत्र का विकास करने का काम किया है। कांग्रेस पार्टी को जनता से कोई सरोकार नहीं है। कांग्रेस ने दिल्ली  में बैठकर जो झूठ का पत्र जारी किया है यह आज का नहीं है, बल्कि यह 2 वर्ष पहले हिमाचल प्रदेश में, डेढ साल पहले कर्नाटक और 1 साल पहले तेलंगाना में जारी किया जा चुका है और अब यही झूठ का पुलिंदा कांग्रेस ने हरियाणा में जारी कर दिया है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस ने हिमाचल में भी झूठा सब्जबाग दिखाया है। कांग्रेस ने एक भी यूनिट बिजली फ्री नहीं दी,  बल्कि हिमाचल में बिजली के दाम में वृद्धि कर दी, महिलाओं को अभी तक 1500 रुपए नहीं दिए गए, 2 साल में अभी तक किसी को भी 1 लाख में से 1 भी नौकरी नहीं दी। आज हिमाचल सरकार के पास अपने कर्मचारियों को वेतनमान देने के लिए भी पैसे नहीं है। कांग्रेस के अपनी चादर से ज्यादा पैर पसारने से वह चादर फट चुकी है और कांग्रेस का 8 तारीख को सुपड़ा साफ होने जा रहा है। भाजपा द्वारा किए गए वादे पत्थर की लकीर है जिसे कोई मिटा नहीं सकता। नायब सैनी ने कहा कि 56 दिन के कार्यकाल में हमने 126 बड़ेे निर्णय लेकर हरियाणा के हित में मजबूत फैसले लिए हैं। आज इसकी चर्चा हरियाणा के कोने कोने में है। नायब सैनी ने कहा कि मेरा विजन स्पष्ट है, मेरी नीति स्पष्ट है। भाजपा द्वारा लागू की गई सभी योजनाओं का लाभ जनता तक पहुँच रहा है। भारतीय जनता पार्टी हर वर्ष जनता के बीच जाकर अपना हिसाब देने का काम करती है। नायब सिंह सैनी ने जनता से फरीदाबाद एनआईटी विधानसभा क्षेत्र से सतीश फागना को बहुमत से विजयी बनाकर फिर से एक बार प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनाने की अपील की।  

फरीदाबाद एनआईटी से भाजपा प्रत्याशी सतीश फागना ने कहा कि भाजपा ने एक छोटे से कार्यकर्ता को पिछली पंक्ति से उठाकर सम्मान देने का काम किया है। सतीश फागन ने कहा कि मूझे पूर्ण विश्वास है कि देवतुल्य जनता के आशीर्वाद से फिर एक बार हरियाणा में भाजपा की सरकार बनने जा रही है। हमारी देवतुल्य जनता अपने वोट की चोट से विपक्ष को जवाब देने का काम करेगी। भाजपा प्रत्याशी सतीश फागना, विधायक सीमा त्रिखा, नरेन्द्र गुप्ता, जिला अध्यक्ष राजकुमार वोहरा, मुख्यमंत्री के पूर्व राजनैतिक सचिव अजय गौड, वरिष्ठ उप महापौर देवेन्द्र चौधरी, जिला महामंत्री मनोज वशिष्ठ, सुरेन्द्र जांगड़ा, जिला उपाध्यक्ष अनिल नागर, पूर्व जिला महामंत्री आर एन सिंह, मुकेश डागर, जयवीर खटाना, भारत भडाना, मंडल अध्यक्ष कविन्द्र फागना, संदीप भडाना, संजीव सोम, लक्ष्य्वर्धन सिंह,  राजकुमार, झम्मन लाल शर्मा मंडल और मोर्चों के पदाधिकारी, भाजपा कार्यकर्ता, कॉलोनी और गांवों के गणमान्य लोग आदि उपस्थित रहे 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *