राजेश नागर को जिता दो, बाकी मुझ पर छोड़ दो: नायब सैनी

0

तिगांव विधानसभा से भाजपा उम्मीदवार राजेश नागर के समर्थन में कार्यवाहक मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने इस्माइलपुर में की जनसभा
वापिस आने वाले हर अग्निवीर को हरियाणा सरकार नौकरी देगी: सैनी 
City24news/संजय शर्मा
फरीदाबाद। भाजपा के तिगांव विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी एवं निवर्तमान विधायक राजेश नागर के समर्थन में आज इस्माइलपुर में बड़ी जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि मैंने मुख्यमंत्री बनने के 56 दिन में 126 ऐतिहासिक निर्णय लिए। आगे भी हमारी सरकार आने पर आपकी सेवा में कोई कसर बाकी नहीं छोड़ेंगे। 

सैनी ने कहा कि आपके विधायक राजेश नागर आपकी बहुत सेवा करते हैं और विकास ही उनका ध्येय रहता है। आप लोग राजेश नागर को जिता दो, बाकी मुझ पर छोड़ दो। सैनी ने कहा कि हमारी सरकार ने 500 रुपये में रसोई गैस सिलेंडर देने का काम किया है। आज 500 रुपये से ऊपर की राशि आपके खाते में वापिस आ जाती है। इसके साथ ही हर घर को रोशन करने के लिए दो किलोवाट तक निशुल्क सोलर पैनल लगाने का काम हमारी सरकार करेगी। आपके बिजली का बिल शून्य हो जाएगा। हमने निर्णय कर न्यूनतम बिजली बिल की शर्त को खत्म कर कुल खर्च बिजली का ही बिल भेजने का निर्णय लिया है। 

नायब सैनी ने कहा कि हरियाणा के सभी सरकारी अस्पतालों में डायलसिस और डायग्नोसिस पूरी तरह से निशुल्क होगा। इसके लिए किसी को किसी प्रकार की सिफारिश के लिए नहीं भटकना पड़ेगा। इसके साथ ही हम अगले कार्यकाल में शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों में जरूरतमंदों के लिए पांच लाख नए मकान बनाए जाएंगे। इसके अलावा हर जिले में ओलंपिक खेल नर्सरी भी बनाएंगे जिससे हमारे खिलाड़ी और अधिक संख्या में अंतर्राष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में नाम कमा सकेंगे। नायब सैनी ने कहा कि हमारा संकल्प है कि आठ अक्टूबर के बाद देश में कहीं भी इंजीनियरिंग, मेडिकल पढ़ाई करने वाले हमारे सभी एससी एसटी ओबीसी वर्ग के बच्चों की पढ़ाई के लिए सौ प्रतिशत छात्रवृत्ति देंगे। जिससे उन्हें जीवन सुधार के लिए नए अवसर प्राप्त हो सकेंगे। 

इस अवसर पर विधायक प्रत्याशी राजेश नागर ने कहा कि हमारी सरकार ने जनसेवा में कोई कसर बाकी नहीं छोड़ी है। फिर भी हम जनता का जीवन बेहतर करने के लिए हर पल काम करते रहेंगे। हमारी केंद्र एवं राज्य की भाजपा सरकारें मिलकर जनता की सेवा करने में जुटी हैं। हमने भ्रष्टाचार पर नियंत्रण करने के लिए बड़े से बड़े अधिकारी और प्रतिनिधि पर कार्रवाई करने में हिचक नहीं की। मैंने आपकी सेवा हमेशा की है और आगे भी करता रहूंगा। आपसे प्रार्थना है कि आप तीसरी बार हरियाणा में डबल इंजन सरकार बनाने के लिए पांच सितंबर को कमल के निशान वाला बटन दबाएं। इस अवसर पर निवर्तमान मंत्री सीमा त्रिखा, निवर्तमान विधायक नरेंद्र गुप्ता, वरिष्ठ भाजपा नेता अशोक तंवर, भाजपा जिलाध्यक्ष राजकुमार वोहरा, हेमन्त शर्मा, शिशु अवाना, योगिता धीर, राजबाला सरधाना, रूप सिंह नागर, अमित भारद्वाज, लोकेश बैंसला, लाल मिश्रा, सुरेन्द्र बिधूड़ी, रवि भड़ाना पार्षद, रविकांत भडाना पार्षद, सीएल जैन, मदन पुजारा, पवन अग्रवाल, अवनेश शर्मा, विनोद कटियार, विनोद गुप्ता, ओमप्रकाश रैक्शवाल, सुमन चंदेल, प्रहलाद शर्मा, भारती भाकुनी, अजय बैंसला, अनिल नागर, राजेश तंवर, संजीव सरपंच, आईएमटी के अध्यक्ष वीरभान शर्मा, कृष्ण कौशिक, एमएल शर्मा, उत्कर्ष गर्ग, सुधीर नागर, विक्की भडाना, मंडल अध्यक्ष सराय विरेंद्र यादव, मंडल अध्यक्ष खेडी राकेश शर्मा, मंडल अध्यक्ष तिगांव गिर्राज त्यागी, आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *