रविंद्र फौजदार को मिल रहा है लोगों का अपार जन समर्थन

0

City24news/सुमित गोयल
फरीदाबाद। बल्लभगढ़ से आम आदमी पार्टी प्रत्याशी रविन्द्र फौजदार को भाटिया कॉलोनी और आस पास के लोगो ने आयोजित कार्यक्रम में पूर्ण समर्थन देने की बात कही । फौजदार ने कहा कि क्षेत्र के लोगों ने पिछले 10 सालों में बहुत फजीलत उठाई है क्षेत्र के विधायक ने लोगों के बीच कभी कदम नहीं रखा और वह अपने स्वार्थ को पूरा करने में लगे रहे लेकिन अब बदलाव की बयार है लोगों के आशीर्वाद से वह विधायक बनकर क्षेत्र के विकास के लिए कार्य करेंगे और हमेशा लोगों के बीच में रहेंगे कभी किसी को शिकायत का मौका नहीं मिलेगा उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी सिर्फ घोषणा नहीं करती है उन्हें करके भी दिखाती है दिल्ली और पंजाब में जैसे लोगों को सरकार की नीतियों से लाभ मिल रहा है ऐसे ही हरियाणा में भी लोगो को लाभ मिलेगा ।

लोगों के प्यार और आशीर्वाद से गद गद रविंद्र फौजदार ने कहा कि आप का बेटा और भाई बनकर वह हमेशा आपके बीच में रहेंगे और बेहतर कार्य करके दिखाएंगे कभी किसी को कोई शिकायत का मौका नहीं मिलेगा । 

 वह अच्छा कार्य करके दिखाएंगे क्षेत्र के लोगों को भी गर्व होगा । भाटिया कॉलोनी, हरी बिहार, साईं वाटिका व सेक्टर 63 मे आयोजित जनसभाओं मे लोगो ने रविंद्र फौजदार को समर्थन देते हुए चुनाव जिता कर विधान सभा भेजने की की बात कही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *