कांग्रेस दलित विरोधी पार्टी, दलितों का हमेशा किया शोषण : अशोक तंवर

0

भाजपा के राज में आरक्षण को कोई हाथ नहीं लगा सकता: अशोक तंवर
कांग्रेस में तो अपने दलित नेताओं का सम्मान नहीं, दलित जनता का क्या सम्मान करेगी: अशोक तंवर
City24news/ब्यूरो
फरीदाबाद। भाजपा के वरिष्ठ नेता अशोका तंवर ने प्रेस वार्ता कर कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस  दलित विरोधी पार्टी है और हमेशा से दलितों का शोषण करने का काम किया है ।  कांग्रेस पार्टी और उनके नेताओं ने दलित को हमेशा केवल अपना वोट बैंक समझा और झूठे वादे कर उनसे वोट लेने का काम किया । कांग्रेस के नेता हमेशा अपने दलित नेताओं को बदनाम करते हैं और उनके हिस्से की सीटें छिनने का काम करते हैं ।  कांग्रेस में अपने दलित नेताओं का सम्मान नहीं, कांग्रेस दलित जनता का खाख सम्मान  करेगी ।  कांग्रेस के कुछ बड़े नेताओं ने तो अपनी पार्टी की बड़ी नेत्री को भी नहीं बक्शा, अपनी दलित महिला नेत्री को सरेआम बदनाम करने का काम किया ।  भारतीय जनता पार्टी ही एक मात्र ऐसी पार्टी है जो दलितों का सम्मान भी करती है और कल्याणकारी योजनाओं के माध्यम से दलितों और पिछड़ों को सशक्त करने का काम भी करती है । प्रेस वार्ता में जिला अध्यक्ष राजकुमार वोहरा, अनुसूचित मोर्चा के जिला अध्यक्ष गौरव चौहान, जिला मीडिया प्रभारी विनोद गुप्ता, मीडिया सह प्रभारी राज मदान आदि उपस्थित रहे । श्री तंवर ने कहा कि कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव में झूठ का प्रचार किया कि भाजपा को अगर 400 सीट मिल गई तो आरक्षण ख़त्म कर देंगे,  संविधान बदल देंगे, ऐसा झूठा प्रचार करके कुछ सीट लेने का काम किया,  लेकिन अब कांग्रेस का असली चेहरा जनता की समझ में आ गया है । अभी पिछले दिनों राहुल जी अमेरिका गए हुए थे, उन्होंने कहा कि कांग्रेस आएगी तो आरक्षण खत्म कर देगी । आरक्षण खत्म करने, और संविधान को बदलने की यह कसम जो है, कांग्रेस के लोगों ने खाई है । आजादी के समय से ही और नेहरू जी के समय से ही कांग्रेस दलित विरोधी रही है और कांग्रेस ने कभी भी दलितों का उत्थान करने का नहीं सोचा । दलितों को लेकर कांग्रेस ने हमेशा झूठ बोला । कांग्रेस एक षड्यंत्रकारी पार्टी है और हमेशा दलितों पिछड़ों के खिलाफ षड्यंत्र करती है, जनता इन पर कभी भी एतबार नहीं कर सकती । श्री अशोक तंवर ने दावा किया कि मोदी जी के राज में आरक्षण को कोई हाथ नहीं लगा सकता ।  

श्री तंवर ने कहा कि यह जो संविधान खतरे में है, आरक्षण खतरे में है, देश खतरे में है, यह मैं आज से नहीं सुन रहा, जब अटल जी की पहली बार सरकार बनी थी जब भी कांग्रेस ने यही दुष्प्रचार किया था । जब भी देश में भाजपा की सरकार बनती है कांग्रेस  झूठ का नेरेटिव फ़ैलाने का काम करती है । देश की जनता इनकी सच्चाई जान चुकी है । कांग्रेस अपने आप को बचाने के लिए, अपने नेतृत्व को बचाने के लिए, दोबारा सत्ता हासिल करने के लिए इस तरह के जुमले छोड़ती रहती है । प्रदेश की जनता कांग्रेस के झूठ में आने वाली नहीं ।  जनता को अपने भविष्य के प्रति हमें सचेत होकर वोट करना है, वोट की ताकत सबसे बड़ी है।  बाबा साहब ने संविधान के माध्यम से हमें वोट करने का यह अधिकार दिया है । अपने वोट की ताकत से सही फैसला लेकर हरियाणा के लोग वोट करेंगे और भाजपा की सरकार तीसरी बार चुनकर एक बार फिर साबित करेंगे कि देश मोदी जी के नेतृत्व में विकसित भारत बनेगा ।  2047 तक भारत को विकसित भारत बनाने का जो लक्ष्य है उसे मोदी जी पूरा करेंगे और अगले 5 वर्षों में भारत को  दुनिया की तीसरी अर्थव्यवस्था बनायेंगे ।  भारतीय जनता पार्टी नई ऊर्जा के साथ, नए संकल्प के साथ प्रदेश में चुनावी मैदान में है और भाजपा को जनता का भरपूर आशीर्वाद और समर्थन हर जगह मिल रहा है । हमारे प्रदेश के 2 करोड़  80 लाख जो हरियाणा वासी है उनका भविष्य उज्जवल हो,  भाजपा की यही एक लक्ष्य है । आज प्रदेश की जनता पूरी मजबूती के साथ भारतीय जनता पार्टी  के साथ खडी है और तीसरी बार प्रदेश में भाजपा की सरकार बने, यह सुनिश्चित कर चुकी है ।  

श्री तंवर ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि अपने घोषणा पत्र में कांग्रेस सिर्फ वादों का झूठ परोसती है, वोट लेती है और बाद में भूल जाती है जबकि भाजपा अपने सारे संकल्पों को पूरा करती है । भाजपा ने 2014 में 287 वायदे पूरे किए, 2019 में फिर से 250 से ऊपर संकल्पों को पूरा कर जनता और प्रदेश का विकास किया । कांग्रेस के नेता तो सरेआम बोल चुके हैं की हम पहले अपना घर भरेंगे, अपनों को नौकरी देंगे फिर रिश्तेदारों का घर भरेंगे ।  देश के योग्य युवाओं की नौकरी छीनकर अपने रिश्तेदारों को देंगे । 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *