हरियाणा में बल्लभगढ़ का होगा नंबर बन का विकास: मूलचंद शर्मा

0

City24news/संजय शर्मा
बल्लबगढ़। भाजपा प्रत्याशी मूलचंद शर्मा ने कहा कि कांग्रेस ने एक हाथ से नहीं बल्कि दो दो हाथों से देश और प्रदेश को लूटने का काम किया था। उन्होंने कहा की कांग्रेस के हाथ में विकास की नहीं बल्कि विनाश की रेखाएं खींची हुई है,इसीलिए किसी को कांग्रेस की मीठी और चुपड़ी बातो में आने में आने की जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा कि देश और प्रदेश का भला और विकास राष्ट्रहित की सोच रखने वाली भारतीय जनता पार्टी के हाथ में ही सुरक्षित है। श्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि भाजपा के राज में देश और प्रदेश की सीमाएं सुरक्षित है और प्रदेश की दिशा और दशा के साथ-साथ प्रदेश के नागरिकों को सुरक्षा देने का भी काम करती है। 

भाजपा प्रत्याशी मूलचंद शर्मा आज बल्लभगढ़ विधानसभा में दर्जन भर से ज्यादा चुनावी जनसंपर्क अभियान के तहत लोगों से मिल रहे थे। भाजपा प्रत्याशी मूलचंद शर्मा को बुजुर्गों का आशीर्वाद भी भरपूर मिल रहा है कई संस्थाओं ने भी अभी तक भाजपा को बल्लभगढ़ में पूरा समर्थन देने की घोषणा की है।

बता दे कि आज बल्लभगढ़ की पंजाबी धर्मशाला में ऑल इंडिया मियावली डिस्ट्रिक्ट एसोसिएशन बल्लबगढ़ द्वारा आयोजित कार्यक्रम में भाजपा प्रत्याशी मूलचंद शर्मा का बड़ी माला के साथ जोरदार स्वागत करते हुए संस्था ने उन्हें आश्वासन दिलाया कि उनकी जीत निश्चित ही भारी मतों से होगी और बल्लभगढ़ से फिर तीसरी बार विधायक बनेंगे। इस मौके पर पंजाबी समाज के मुख्य लोगो में गिरधारी लाल जुनेजा,विनय खंडूजा, हरीश गौरा प्रधान,अजय जुनेजा,प्रेम पसरीजा,तुलसी मेदीरत्ता,तुलसी गुलयानी, पूरण मदिरत्ता,हरेंद्र भाटी,राजेश कुकरेजा,प्रेम मदान,अमित मदान सहित पंजाबी समाज के गणमान्य जन मौजूद रहे।

मियांवाली एसोसिएशन का भाजपा प्रत्याशी श्री शर्मा ने सभी का आभार प्रकट किया। उन्होंने कहा कि भाजपा ने हमेशा सभी वर्गों को साथ लेकर विकास की राह पर चलने का काम किया है।

इसके उपरांत त्रिखा कॉलोनी में भाजपा प्रत्याशी मूलचंद शर्मा ने पहुंचकर लोगों से वोट की अपील की। इस मौके पर गंगाराम शास्त्री,पुष्पा शर्मा,डॉ नीरज शर्मा, शीला शर्मा,रामकिशन, नरेश,राकेश नंबरदार, प्रकाश भाटी सहित गणमान्य लोग मोजूद रहे। 

भाजपा प्रत्याशी मूलचंद शर्मा ने सभी से 5 अक्टूबर को भाजपा के पक्ष में ज्यादा से ज्यादा वोट की अपील की और कहा कि बल्लभगढ़ मजबूत होगा तो हरियाणा मजबूत होगा। मोहना रोड बल्लभगढ़ पर भी जाना हुआ। इस मौके पर आयोजित भंडारे में भी शिरकत की और उन्होंने प्रसाद ग्रहण किया।

 श्री शर्मा ने सभी का धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि बल्लभगढ़ में जब कमल खिलता है तो उसकी महक चंडीगढ़ तक जाती है, इसलिए सभी भाजपा के कमल के निशान पर अपना कीमती दे और भाजपा को जिताएं। भाजपा प्रत्याशी मूलचंद शर्मा ने भगत सिंह कॉलोनी ,दौलत कॉलोनी अंबेडकर भवन आशियाना सेक्टर 62 शिव कॉलोनी,नाहर सिंह कॉलोनी, यादव कॉलोनी,विष्णु कॉलोनी, लक्ष्मण कॉलोनी आदि का तूफानी द्वारा किया।

बल्लबगढ़ त्रिखा कॉलोनी के जी पार्ट में आयोजित चाय के कार्यक्रम पर भाजपा प्रत्याशी श्री मूलचंद शर्मा ने वोट की अपील की।

 इस मौके पर जितेंद्र शर्मा,पारस जैन,लखन बेनीवाल, केशव, अनीता शर्मा, सुनीता कौशिक, सुषमा यादव,चौधरी रामरतन,हरपाल,सुनील शर्मा,अनूप नागर , रविंद्र वैष्णव सहित कालोनी के गणमान्य लोग मोजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *