चौधरी ताहिर हुसैन का नूंह शहर, शाहपुर नंगली व कई गांवों में जन समर्थन, नूंह की जनता हुई दीवानी

0

नूंह विधानसभा में पहली बार युवाओं का जोश सातवें आसमान पर,हर गांव में ताहिर हुसैन का हो रहा है फूलों से स्वागत, मां बहनें भी स्वागत में जुटीं 
नूंह शहर की 36 बिरादरी ने दिया ताहिर हुसैन को समर्थन

City24news/अनिल मोहनिया
नूंह | नूंह विधानसभा में इनेलो बसपा प्रत्याशी का दिन प्रतिदिन जनाधार बढ़ता ही जा रहा है। लोगों में खासतौर युवाओं में इतना जोश व उत्साह पहली बार देखने को मिल रहा है। शनिवार को चौधरी ताहिर हुसैन ने गांव शाहपुर नंगली, पलड़ी, नलहड, नूंह शहर में कई जगह जनसभाओं को संबोधित किया। लोगों ने जन संपर्क कार्यक्रम को जनसभाओं में तब्दील कर दिया । 

   सभी गांवों में ताहिर हुसैन के प्रति भारी जोश व उत्साह देखने को मिला। 

 चौधरी ताहिर हुसैन को ग्रामवासियों व शहरवासियों ने लंबे काफिले के साथ गाजे बाजे के साथ समर्थन समारोह तक लेकर पहुंचे।  

चौधरी ताहिर हुसैन ने ग्राम वासियों व शहर वासियों के इस शानदार स्वागत व बेपनाह मोहब्बतों व जनसमर्थन के लिए शुक्रिया व आभार जताया। उन्होंने कहा कि आप लोगों के जोश ने विपक्षियों की नींद उड़ा दी है। मुझे व मेरे परिवार को आप लोगों ने मरहूम चौधरी मोo यासीन खाँ व मरहूम चौधरी तय्यब हुसैन अपार प्यार व जनसमर्थन दिया है। इंशा अल्लाह चुनाव तो आप रिकार्ड मतों से जीत रहे हैं, पर ये जोश हमें आगामी 5 अक्तूबर तक बरकरार रखना है। 

    ताहिर हुसैन ने कहा कि  ये आप लोगों का चुनाव है। युवाओं के उज्जवल भविष्य का चुनाव है। मेरा हर कार्यकर्ता अपने आप में ताहिर हुसैन है। मरहूम चौधरी तय्यब हुसैन के दिखाए हुए रास्ते पर चलकर हम 36 बिरादरी के मान-सम्मान की लड़ाई लड़ेंगे। 

    उन्होंने कहा कि मेरे किसी भी कार्यकर्ता को मायूस होने की जरूरत नहीं है। मैं हमेशा आप लोगों की परछाई बनकर आप लोगों के साथ खड़ा हूँ। आप लोगों का सुख-दुख मेरा सुख-दुख है। 

   आप लोगों का जहाँ पसीना बहेगा, वहाँ पर आपका यह भाई और बेटा खून बहाने से भी पीछे नहीं हटेगा।

 उन्होंने कहा कि इस अपार जनसमर्थन, दुआओं व असीम प्रेम का हमेशा मेवात की 36 बिरादरी का कर्जदार रहूँगा। उन्होंने कहा कि इंशा अल्लाह सही वक्त आने पर आप लोगों द्वारा बहाए गए पसीने की एक-एक बूँद का कर्ज चुकाऊँगा।

   ताहिर हुसैन ने कहा कि प्रदेश में इनेलो-बसपा गठबंधन की सरकार बनने जा रही है। इनेलो सुप्रीमों चौधरी ओमप्रकाश चौटाला व चौधरी अभय सिंह चौटाला को मेवात क्षेत्र की हमेशा फिक्र रहती है। स्व: चौधरी देवीलाल परिवार का मेवात क्षेत्र से विशेष लगाव है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed