पृथला विधानसभा में नयनपाल रावत का पगड़ी बांधकर हुआ स्वागत

0

City24news/ब्यूरो
फरीदाबाद। पृथला विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी नयनपाल रावत का वीरवार को क्षेत्र के पातली, आमरू, दुधोला, सिकंदरपुर, बाबाजी का नंगला एवं नंगला भीकू में आयोजित जनसभाओं में जोरदार स्वागत किया गया। इस दौरान नयनपाल रावत ट्रैक्टर पर सवार होकर तो कहीं साथियों के कंधे पर सवार होकर कार्यक्रम स्थल तक पहुंचे। गांव दुधोला एवं नंगला भीकू में हजारों लोग नयन पाल के समर्थन में उमड़े।  उपस्थित सरदारी ने नयनपाल रावत का बड़ी माला पहनाकर एवं पगड़ी बांधकर स्वागत किया गया।

इस मौके पर उपस्थित 36 बिरादरी के लोगों ने नयनपाल रावत को जिताने के लिए मिलकर काम करने की रणनीति बनाई और कहा कि नयनपाल रावत जन जन के प्रिय हैं और पृथला विधानसभा क्षेत्र की जनता का प्यार और समर्थन उसके साथ है।

इस मौके पर नयनपाल रावत ने लोगों से विजयश्री दिलाने का आह्वान किया। उमड़े भारी जनसैलाब से उत्साहित नयनपाल रावत ने कहा कि आप लोगों के प्यार और आशीर्वाद से ही मुझे पहले भी ताकत मिली और फिर एक बार आप लोगों के आशीर्वाद से ही मैं चुनावी मैदान में उतारा हूं। मैं वादा करता हूं पृथला की 36 बिरादरी के लिए काम करूंगा।

नयनपाल रावत ने कहा 24 घंटे, दिन-रात आपकी सेवा में हाजिर रहने वाला विधायक हूं। मेरे द्वार आप सभी के लिए 24 घंटे खुले हैं। आपने मुझे विधानसभा में भेजने का काम किया, तो पृथला में विकास कार्य करने में कोई कमी नहीं छोडूंगा।

इस अवसर पर अलग-अलग गांवों के लोगों ने नयनपाल रावत को समर्थन देकर विजयी बनाने का आश्वासन दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *