पृथला क्षेत्र में कमल खिला दो, क्षेत्र के विकास की जिम्मेदारी होगी मेरी: पं. टेकचंद शर्मा

0

भाजपा प्रत्याशी को गांवों में मिला छत्तीस बिरादरी का जनसमर्थन
City24news/ब्यूरो
फरीदाबाद। पृथला विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी पं. टेकचंद शर्मा को छत्तीस बिरादरी का जनसमर्थन मिल रहा है। गांवों में उनकी छोटी.छोटी सभाएं देखते ही देखते बड़ी-बड़ी सभाओंं में तब्दील हो रही है, हर वर्ग के लोग उन्हें अपना समर्थन देते हुए विधानसभा भेजने का मन बना चुके है। पं. टेकचंद शर्मा ने आज अपने चुनावी अभियान के तहत हरफला, मोहला, सहराला, छपरौला, सोफ्ता, हरफली, गदपुरी आदि में जनसंपर्क करके लोगों से भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की।

सभाओं में उपस्थितजनों को संबोधित करते हुए पं. टेकचंद शर्मा ने कहा कि मैं आज जो कुछ भी हूं, क्षेत्र की जनता की बदौलत हूं, उनके आशीर्वाद व प्यार का ऋण मैं कभी नहीं उतार सकता। उन्होंने कहा कि आपने इस क्षेत्र से तीन बार विधायक चुने है और तीनों का कार्यकाल देखा। लेकिन जितने विकास कार्य मेरे कार्यकाल में हुए, उतने विकास कार्य कभी इस क्षेत्र में नहीं हुए। श्री शर्मा ने कहा कि आपका फर्ज है विधायक बनाना और विधायक का फर्ज होता है, इलाके के विकास की लड़ाई लडऩा, जब वह विधायक थे तो विधानसभा में क्षेत्र के विकास की लड़ाई डटकर लड़ते थे, उन्होंने क्षेत्र के विकास के लिए कभी समझौता नहीं किया और न ही कभी करेंगे। उन्होंने लोगों से कहा कि अबकि बार पृथला क्षेत्र में कमल खिला दो, इस क्षेत्र की विकास के मामले में कायाकल्प करना मेरी जिम्मेदारी होगी। मैं आपकी कसौटी पर पूरी तरह से खरा उतरूंगा और क्षेत्र का समान रुप से विकास करूंगा।

इस मौके पर वरिष्ठ भाजपा नेता डा. बलदेव अलावलपुर ने भी जनसंपर्क अभियान के दौरान लोगों से पंडित टेकचंद शर्मा को भारी मतों से विजयी बनाने की अपील की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *