नूंह में बरसात के साथ आफताब के समर्थन कार्यक्रम भी जारी

0

पुराने कार्यकर्त्ता जाकिर का साथ छोड़ थाम रहे हैं आफताब का हाथ
City24news/अनिल मोहनिया
नूंह | एक तरफ़ नूंह जिले में लगातार बारिश हो रही है और रुकने का नाम नहीं ले रही है तो दूसरी तरफ कांग्रेस प्रत्याशी आफताब अहमद के समर्थन कार्यक्रम भी बढ़ते जा रहे हैं। खराब मौसम भी लोगों के जोश को कम नहीं कर पा रहा है ऐसा लगता है कि लोगों में कांग्रेस के प्रति दीवानगी बढ़ती जा रही है। ज़िला मुख्यालय नूँह, नूँह शहर, मच्छरोली में सैंकड़ों ने बीजेपी इनेलो आदि छोड़ कांग्रेस को समर्थन दे दिया ।

शुक्रवार को कांग्रेस प्रत्याशी आफताब अहमद को जिला कांग्रेस मुख्यालय नूंह पर  गांधी ग्राम घासेड़ा से इकबाल, काली, इस्ताक, साहुन, खालिद, समीम, मुबीन, कामिल, इकलास, क्याम, अब्दुल हमीद सहित दर्जनों ने बीजेपी इनेलो आदि छोड़ कर कॉंग्रेस में आस्था व्यक्त की!

कांग्रेस को समर्थन देने वाले लोगों ने कहा कि बीते दस सालों में ना रोजगार बढ़ा, ना महंगाई कम हुई, ना ही मूल भूत सुविधाएं जैसे बिजली, पानी और सिंचाई के पानी की आपूर्ति बीजेपी सरकार कर पाई। स्थानीय कानून व्यवस्था शून्य हो गई और इलाके के भाईचारा पर निशाना साधा गया। बीजेपी की सरकार ने नूंह जिले से भेदभाव करने का काम किया है इसीलिए वो कांग्रेस में आस्था जता रहे हैं।

कांग्रेस प्रत्याशी आफताब अहमद ने कांग्रेस में शामिल होने वालों का धन्यवाद जताते हुए कहा कि सभी लोगों को पूरा मान सम्मान दिया जाएगा। इनेलो और बीजेपी की साजिश को लोग समझ चुके हैं, कुछ नेता आधे कपड़े इनेलो के और आधे कपड़े बीजेपी के पहन कर घूम रहे हैं और जनता को बेवकूफ बनाने की साजिश रच रहे हैं।

वहीं नूंह शहर में भी कांग्रेस प्रत्याशी आफताब अहमद को बड़ा समर्थन मिला जब नूंह शहर के पुराने आढ़ती  श्री ओमप्रकाश उर्फ ओमी के परिवार के मुख्य लोगों लाला राजकुमार उर्फ राज, लाला बिट्टू,चेतन, तरुण आदि के परिजनों ने जाकिर हुसैन को छोड़कर आफताब अहमद को समर्थन दे दिया! इस दौरान कांग्रेसी नेता का पगड़ी और मालाओं से स्वागत किया गया।

आफताब अहमद ने कहा कि चारों तरफ कांग्रेस की आंधी चल रही है, लोग बीजेपी जेजेपी के शासनकाल से त्रस्त हो गए हैं। महंगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार, कानून व्यवस्था सब सरकार के बस से बाहर की बात है। रोजगार के पेपर लीक आम बात हो गई है, कच्चे कर्मचारियों पर बल प्रयोग किया गया, बिजली पानी और सिंचाई सुविधाएं तक सरकार नहीं दे पाई। प्रदेश कर्ज़ में डूबा हुआ है, विकास में नंबर वन रहा हरियाणा आज बीजेपी राज में अपनी बदहाली पर रो रहा है।

कांग्रेस प्रत्याशी आफताब अहमद ने कहा कि अगली सरकार कांग्रेस की बनने जा रही है, दस सालों से विकास की बाट जोह रहा नूंह जिला अब उम्मीद लगा रहा है, हम भी कांग्रेस सरकार बनने पर सुनिश्चित करेंगे कि नूंह जिले का संपूर्ण विकास हो। 

निवर्तमान विधायक आफताब अहमद ने जाकिर हुसैन पर निशाना साधते हुए कहा कि वो खुद बीजेपी में बने हुए हैं और अपने बेटे को इनेलो में भेज दिया है, ये दोहरी मानसिकता क्यों अपना रहे हैं। उन्होनें जाकिर हुसैन को ललकारते हुए कहा है कि जाकिर हुसैन अपने पांच सालों के काम काजों के बल बूते पर अपने बेटे के लिए वोट मांगने उसके साथ जाने की हिम्मत उठाएं।

विधायक आफताब अहमद ने कहा कि बीजेपी के जाकिर हुसैन ने ये फैसला हताशा में लिया है और वो राजनैतिक रूप से विलुप्त होने के कगार पर हैं। उनमें मुकाबला करने की हिम्मत भी नहीं बची है और जनता को मूर्ख बनाने की असफल कोशिश कर रहे हैं।

इस दौरान मच्छरोली गाँव में भी लगभग दो दर्जन लोगों ने बीजेपी इनेलो आदि छोड़ आफ़ताब अहमद को समर्थन दे दिया जिनमें प्रमुख रूप से जमशेद, जानू मोहम्मद, फूल मोहम्मद, हासम, क़ासम, नूरा, ईसब हाजी, साकिर, ज़ाकिर, उस्मान, हाबू, ख़ानू, हारून, शौक़त, ज़ुबैर, सुलेमान आदि के परिवार शामिल हैं। विधायक आफ़ताब अहमद ने सभी का स्वागत करते हुए उनके फ़ैसले की तारीफ़ की और कहा कि वो सभी को एक साथ लेकर पूरा मान सम्मान देकर इलाक़े का विकास करेंगे। 

इस दौरानशहर और आसपास के सैंकड़ों लोग आफताब अहमद के साथ मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *