होडल केनरा बैंक मै पैसे जमा करने गए युवक के बैग से दो महिलाओं ने उड़ाए पैसे मामला दर्ज

0

City24news/हरिओम भारद्वाज
होडल | केनरा बैंक की शाखा में पैसे जमा करने गए एक व्यक्ति के बैग के पास में बैठी दो महिलाओं ने एक लाख दस हजार रुपए निकाल लिए और मौके से फरार हो गई। होडल थाना पुलिस ने पीडि़त व्यक्ति की शिकायत पर अज्ञात दो महिलाओं के खिलाफ केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाल कर महिलाओं की पहचान कराई जा रही है।

होडल की कृष्णा कॉलोनी निवासी हितेष ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि वह 11 सितंबर को दोपहर के समय हसनपुर रोड़ स्थित केनरा बैंक में पांच लाख रुपए जमा कराने के लिए गया था। जब वह बैंक के अंदर पहुंचा तो बैंक के अंदर कुर्सियों पर दो अंजान महिलाएं बैठी हुई थी। उसने कुर्सी पर थला रख दिया और पैसे जमा कराने की पर्ची भरने लगा। इसी दौरान उक्त दो महिलाओं ने उसे चकमा देकर उसके बैग को साइड से काटकर बैग में रखे पांच लाख रुपयों में से एक लाख दस हजार रुपए निकाल लिए। पैसे निकालने के बाद महिला वहां से गायब हो गई। उस दौरान बैंक के अंदर कोई गार्ड भी मौजूद नहीं था। वह जब जमा कराने के लिए पैसों को गिनने लगा तो उसे पता चला की पैसे गायब है, उसने बैग में अच्छी तरह हाथ डालकर देखा तो बैग साइड से कटा हुआ था। शिकायत में आरोप लगाया है कि उक्त महिलाओं ने ही उसके बैग को काटकर उसके पैसे चोरी किए है।

होडल थाना प्रभारी दिनेश कुमार बताया कि हितेष की शिकायत पर अज्ञात दोनों महिलाओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है। महिलाओं की पहचान के लिए बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *