इनेलो-बसपा प्रत्याशी चौधरी ताहिर हुसैन का नूँह पहुंचनें पर कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत

0

हजारों कार्यकर्ता ताहिर हुसैन को गाड़ियों, मोटरसाईकिलों के लंबे काफिले के साथ व गाजे बाजे के साथ रोजकामेव से नूँह निवास तक लेकर पहुंचे
हर गाँव में लोगों ने ताहिर हुसैन का फूलमालाओं व बुलडोजरों से पुष्पवर्षा कर भव्य स्वागत किया 
लगभग 6 घंटे दिल्ली-अलवर मार्ग पूरी तरह रहा जाम, ताहिर हुसैन के काफिले ने उड़ाई विपक्षियों की नींद 
City24news/अनिल मोहनिया
नूंह | बुधवार को नूँह विधानसभा से इनेलो-बसपा प्रत्याशी चौधरी ताहिर हुसैन टिकट मिलने के बाद नूँह पहुंचे। नूँह पहुंचनें से पूर्व चौधरी ताहिर हुसैन को हजारों कार्यकर्ता गाजे बाजे के साथ व हजारों गाड़ियों व मोटरसाईकिलों के काफिले के साथ बाई का डंडा से लेकर नूँह निवास पर पहुंचे। करीब 6-7 घंटे दिल्ली अलवर मार्ग पूरी तरह जाम रहा। चौधरी ताहिर हुसैन का हर गाँव में फूलमालाओं व बुलडोजरों से पुष्पवर्षा कर जोरदार स्वागत किया गया। हर गाँव में बुजूर्गों व माताओं-बहनों ने चौधरी ताहिर हुसैन के सिर पर हाथ रखकर दुआओं से नवाजा। जगह-जगह पटाखों व ढोल नगाड़े बजाए गए। 

   इस अवसर पर उनके साथ उनकी माता नसीमा हुसैन एडवोकेट व इनेलो नेता हाजी सोहराब प्रमुख रूप से साथ रहे। हर गाँव में ताहिर हुसैन व नसीमा हुसैन ने लोगों का खुली जीप से अभिवादन स्वीकार किया। 

  इस शानदार व भव्य स्वागत के लिए चौधरी ताहिर हुसैन एडवोकेट ने सभी जुझारू व मेहनती कार्यकर्ताओं, 36 बिरादरी के लोगों व सभी ग्रामवासियों का धन्यवाद व आभार जताया। उन्होंने कहा कि इस अपार जनसमर्थन, दुआओं व असीम प्रेम का हमेशा मेवात की 36 बिरादरी का कर्जदार रहूँगा। उन्होंने कहा कि इंशा अल्लाह सही वक्त आने पर आप लोगों द्वारा बहाए गए पसीने की एक-एक बूँद का कर्ज चुकाऊँगा। 

हुसैन ने कहा कि आप लोग ऐसे ही दिन-रात 5 अक्तुबर तक मेहनत करते रहें, इंशा अल्लाह आप लोग रिकार्ड मतों से नूँह विधानसभा से जीत दर्ज करने जा रहे हैं। सभी कार्यकर्ता अपने आपको ताहिर हुसैन समझे। आप लोगों का हर सुख-दुख मेरा सुख-दुख है। मेरा कार्यकर्ता ही मेरा परिवार है। उन्होंने इनेलो-बसपा गठबंधन के टिकट को कार्यकर्ताओं के लिए समर्पित करते हुए कहा कि मेरे लिए आप लोगों का प्यार और जनसमर्थन ही सबसे बड़ा सम्मान है, जिसे आखिरी सांस तक कम नहीं होने दुँगा। 

   ताहिर हुसैन ने कहा कि प्रदेश में इनेलो-बसपा गठबंधन की सरकार बनने जा रही है। इनेलो सुप्रीमों चौधरी ओमप्रकाश चौटाला व चौधरी अभय सिंह चौटाला को मेवात क्षेत्र की हमेशा फिक्र रहती है। स्व: चौधरी देवीलाल परिवार का मेवात क्षेत्र से विशेष लगाव है। 

ताहिर हुसैन ने सभी कार्यकर्ताओं से अपील की कि कल दिनांक 12 सितंबर को नामांकन दाखिल करेंगे। 12 सितंबर को सुबह 10 बजे नई अनाज मंडी, नूँह में नामांकन सभा का आयोजन होगा। वहाँ से सभी कार्यकर्ता इकठ्ठे होकर लघु सचिवालय के लिए रवाना होंगे और नामांकन दाखिल करेंगे। उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं से दल-बल के साथ नामांकन सभा में शामिल होने की अपील की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *