कांग्रेस का टिकट मिलने के बाद मेवात पहुंचे मामन खान, उमड़ा जनसैलाब 

0

रोजका मेव से फिरोजपुर झिरका तक जनता ने जगह-जगह किया भव्य स्वागत
मेवात की जनता द्वारा दिए गए प्यार और सम्मान का हमेशा आभारी रहूंगा। मामन खान
City24news/अनिल मोहनिया 
नूंह | कांग्रेस की टिकट मिलने के बाद फिरोजपुर झिरका से विधायक मामन खान इंजीनियर पहली बार मेवात पहुंचे जहां पर हजारों गाड़ियों के काफिले और समर्थकों के साथ मेवात के बॉर्डर रोजका मेव पहुंचने पर मेवात की जनता ने विधायक मामन खान इंजीनियर का फूल माला से स्वागत किया इतना ही नहीं रोजका मेव उसे फिरोजपुर जीता तक के रोड शो में उमड़ा जनसैलाब और जगह-जगह किए गए भव्य स्वागत का विधायक ममन खान ने आभार जताया ।

कांग्रेस ने बीते दिन 32 सीटों की घोषणा की है जिसमें मेवात से तीनों सीटों पर अपने प्रत्याशियों को टिकट दे दिए हैं नूंह से जहां विधायक आफताब अहमद पुनहाना से मोहम्मद इलियास तो वही फिरोजपुर झिरका से विधायक मामन खान इंजीनियर को पार्टी ने दोबारा टिकट देकर मैदान में उतारा है टिकट मिलने के बाद मेवात पहुंचे विधायक ममन खान इंजीनियर का मेवात के लोगों ने फूलमालाओं से पगड़ी बांधकर स्वागत किया। 

इतना ही नहीं लगभग 50 किलोमीटर रोड शो में मेवात की जनता का भी जनसैलाब देखने को मिला।

मेवात के लोगों ने विधायक मामन खान इंजीनियर के स्वागत और सम्मान में जगह-जगह कार्यक्रम किए गए जिसे देख विधायक ममन खान ने काफी खुश नजर आए इस दौरान विधायक मोहम्मद खान इंजीनियर कहा कि पार्टी ने जो दोबारा टिकट देकर उन पर भरोसा जताया है उसके लिए वह पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन, सोनिया गांधी, राहुल गांधी भूपेंद्र सिंह हुड्डा, दीपक बावरिया, दीपेंद्र सिंह हुड्डा, उदयभान और पार्टी के सभी वरिष्ठ नेताओं का आभार व्यक्त करते हैं । जिन्होंने उन पर एक बार फिर अपना विश्वास जताते हुए उन्हें टिकट दी । उन्होंने कहा की इस बार फिरोजपुर झिरका विधानसभा क्षेत्र की जनता उनके साथ पिछली बार से भी ज्यादा जुड़कर अपना प्यार और सम्मान दे रही है जिससे उन्हें उम्मीद ही नहीं बल्कि पूरा भरोसा है कि इस बार एक लाख वोटो से वह चुनाव जीत कर दोबारा विधानसभा में पहुंचेंगे। विधायक मामन खान इंजीनियर भरी बरसात में पहुंचे भारी समर्थकों का आभार जताते हुए कहा कि आज बारिश के चलते हजारों की संख्या में जो लोग उनके समर्थन और सम्मान में उमड़े हैं उसके लिए मेवात की जनता का हमेशा आभारी रहूंगा इतना ही नहीं उन्होंने रेवासन ,घासेड़ा, फिरोजपुर नमक , नूंह, मालब , आकेड़ा , भादस, बडकली, बॉडी कोठी ,मंडीखेड़ा सहित सभी गांव में किए गए सम्मान के लिए जनता का आभार जताया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *