आफताब ने किया टिकट जनता को समर्पित, कहा हर चाहने वाले का योगदान 

0

नूंह में विपक्षी दलों को छोड़ने व कांग्रेस को समर्थन का सिलसिला जारी, आफताब बेहद मजबूत 
City24news/अनिल मोहनिया
नूंह | शुक्रवार देर शाम कांग्रेस पार्टी द्वारा टिकट की पहली सूची जारी होने के बाद नूंह के लोगों ने स्थानीय विधायक आफताब अहमद को मुबारकबाद दी। लोगों ने कहा कि पार्टी ने आफताब अहमद में फिर विश्वास व्यक्त करते हुए कहा कि कांग्रेस नेतृत्व ने नूंह की जन भावनाओं की कद्र करते हुए एक बार फिर आफताब अहमद को टिकट दिया है तो स्थानीय जनता भी पार्टी के फैसले को ऐतिहासिक जीत के साथ धन्यावाद करेगी।

बीजेपी छोड़ कर कांग्रेस को समर्थन का सिलसिला जारी रहते हुए शनिवार को सलंबा गांव में विधायक आफताब अहमद को भारी जन समर्थन मिला जहां लोगों ने उनका जोरदार स्वागत किया। इस दौरान यूनुस, हाजी करीम खां, हाजी सईद, इकबाल हाजी कल्लू ठेकेदार, हाजी इसलाम, इखलास, ईसब, फारुख कुरैशी, हाजी सलीम कुरैशी, लाला कुरैशी, मुजाहिद अलवी, जावेद अलवी, तैय्यब मेम्बर, हाजी इब्बर उर्फ यूसुफ दरोगा, हाजी सोराज, एजाज, शौकत, हनीफ, शाहजहां, इस्सर, साकिर, बुद्धन सैफी, लियाकत अली अब्बासी सहित कई दर्जनों परिवारों ने बीजेपी, जेजेपी सहित कई अन्य दलों को छोड़कर कांग्रेस का दामन थाम लिया।

इसके पश्चात विधायक आफताब अहमद इंडरी गांव पहुंचे जहां स्थानीय प्रमुख लोगों ने कांग्रेस का समर्थन करते हुए बीजेपी के प्रति अविश्वास वयक्त किया। विधायक आफताब का लोगों ने गांव की चौपाल पर जोरदार स्वागत करते हुए भरपूर समर्थन का आश्वासन दिया। इस दौरान मामचंद नंबरदार, ब्रमजीत, नरेंद्र नंबरदार, नरेंद्र नंबरदार, विक्रम सरपंच, कमल सरपंच, देवी सिंह प्रधान, चरण सिंह इंडरी, परवीन चैयरमेन, हितेशदेशवाल, सुखबीर खेड़ली दोसा, सत्य प्रकाश, खुर्शीद, विक्रम सरपंच आदि उपस्थित रहे। 

उधर मानुवास की ढाणी में दर्जनों लोगों ने बीजेपी, जेजेपी सहित कई दलों को छोड़कर कांग्रेस को समर्थन दे दिया जिसमें दीन मौहम्मद, रुस्तम, दिलावर, जहीर, भरत सिंह, लियाकत, शरीफ, जहीर, हाकम आदि शामिल थे।

उधर जिला कांग्रेस मुख्यालय नूंह पर बाल्मीकि समाज के प्रमुख लोगों ने विधायक आफताब अहमद को समर्थन दे दिया। दर्जनों लोगों ने बीजेपी जेजेपी सहित कई दलों को अलविदा कांग्रेस में आस्था जताई।

विधायक आफताब अहमद ने टिकट मिलने के पश्चात लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि ये टिकट आफताब अहमद को नहीं मिला है बल्कि इलाके के हर एक व्यक्ति के लिए मिला है। पार्टी नेतृत्व ने लोगों की जन भावनाओं का सम्मान करते हुए ये टिकट दिया है और इसमें उनके हर कार्यकर्ता सहित एक एक चाहने वाले का योगदान रहा है। विधायक आफताब अहमद ने कहा कि अब इलाके की बारी है कि ऐतिहासिक वोटों से वो पार्टी का धन्यवाद करें ताकि इलाके का विकास तेज गति से किया जा सके। विधायक ने कहा कि बीजेपी ने दस सालों में नूंह जिले का कोई विकास नहीं किया जबकि कांग्रेस के दस सालों में विकास की काफी परियोजनाओं पर काम हुआ।

वहीं शुक्रवार देर रात पीसीसी सदस्य महताब अहमद की मौजूदगी में पलडी गांव में ख़ेरुन,मोहम्मद हसनु, अब्दुल करीम, जुनेद, आसिफ़, निज़ाम, तारिफ़, जलालुद्दीन, मुन्फ़ेद, समशाद, ओसामा, बरकत, सोयाब, अफ़जल सहित दर्जनों परिवारों ने बीजेपी, जेजेपी सहित अन्य दलों को छोड़कर कांग्रेस में आस्था व्यक्त की। तो वहीं नूंह में निजामपुर के दर्जनों लोगों ने बीजेपी छोड़ कांग्रेस को समर्थन दे दिया जिसमें अजीज सरपंच, अय्यूब, हाजी जाकिर, साहिद, सिराजू, मुबारिक, शहीद, ऐजाज, शाहिद छावा, हारून, फकरू, परवेज़, सेहजाद, इखलास, तैय्यब, आशिक, हामिद, हबीब, तालिब, आदिल, सद्दाम सहित कई दर्जनों लोग प्रमुख हैं।

विधायक आफताब अहमद ने कहा कि कांग्रेस सरकार बनने पर किसानों, गरीब मजदूरों, युवाओं, छात्रों, महिलाओं, कच्चे कर्मचारियों आदि सभी वर्गों के उत्थान के लिए कार्य किया जाएगा। बिजली, पानी, और सिंचाई सहित बुनियादी सुविधाएं प्राथमिकता पर मुहैया कराई जाएंगी। 

पीसीसी सदस्य महताब अहमद ने कहा कि नूंह में पक्ष विपक्ष से ऊपर उठकर इलाके की जनता कांग्रेस के साथ आ गई है और बीजेपी और उनके स्थानीय उम्मीद्वार रहे नेता की नीति, नीयत और नेतृत्व से खुश नहीं है। कांग्रेस सरकार बनने पर इलाके में चौमुखी विकास कर आवाम को उनके समर्थन और सहयोग का फल दिया जाएगा। जनता संविधान, लोकतंत्र को मजबूत बनाने के लिए कांग्रेस और स्थानीय विधायक आफताब अहमद को मजबूत कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *