आईएनएलडी नेता अमन अहमद ने फिरोजपुर झिरका विधानसभा क्षेत्र की जनता के बीच जाकर किया चुनाव प्रचार

0

City24news/अनिल मोहनिया
नूंह | आईएनएलडी नेता अमन अहमद ने कहा कि सम्मानित बुजर्गो व नौजवान साथियो अब समय है आप के पास एक अच्छा नेता चुनने का जैसा की में समझता हूँ पार्टी से पहले आप का नेता हर लिहाज से अच्छा होना जरूरी है। जो हम आप को सम्मान दें। कँही वह बत्तमीज तो नहीं, कंही वह आवाम को गाली गलोच या धमकाता तो नहीं है। कँही वह आपकी सादगी व ग़रीबी से घृणा तो नहीं करता है। कँही जो उसको वोट या स्पोर्ट नहीं करे उसको धमकाता या डराता तो नहीं है। मेरे कहने का मतलब सबसे पहले आप का नेता अच्छा होना चाहिए उसके बाद आती है पार्टी। 

जैसा की में भी देखता आ रहा हूँ ज़ब चुनाव आते हैं सभी नेताओ व पार्टियों को यूनिवर्सिटी, मेवात कैनाल, फोर लाइन रोड, चिकित्सा, शिक्षा, रोजगार,बिजली, पानी, व मेवात के पिछड़ेपन की याद आती है, विधायक या सरकार बनने के बाद ये सभी मुद्दे डस्टबीन में चले जाते हैं।

अभी बीजेपी वाले भी बोल रहे हैं हमारी सरकार आते ही हम आपके उपरोक्त सभी काम करेंगे।आप ने देखा जबकि दस वर्ष इनकी सरकार रही तब इन्होने प्रदेश और देश को दंगों के सिवाय क्या दिया।

कांग्रेस पार्टी व उनके नेता कहते हैं पहली कलम से सारे काम करेंगे मेवात को पहली कलम से अमेरिका बना देंगे इनसे ये जरूर पूछना की बीजेपी से पहले आप की देश व प्रदेश में दस साल सरकार रही तब ये सब क्यों नहीं किया। आप ने भी बीजेपी की तरहा गोपालगढ़ राजस्थान में अनेक मेँवो की हत्या कराई आप भी बीजेपी से कम नहीं। बाबरी मस्जिद जैसी घटना सब कांग्रेस और बीजेपी की देन है।

इनेलो पार्टी की सरकार प्रदेश में रही। नूह जिला इनेलो सरकार ने बनाया। किसानों का कर्ज माफ़ किया, वृद पेंशन ज़ब देश में कँही नहीं थी चौ. देवीलाल ने हरियाणा से शुरू की, कब्रिस्तान, शमशान घाट बाउंड्री, पक्के रास्ते, रेनिवेल परियोजना जैसी अनेक योजना शुरू की, इनेलो ने कभी जात पात की राजनीति नहीं की, उसकी एक मिशाल आप के सामने है प्रदेश में इनेलो बीजेपी की गठबंधन सरकार थी कुछ सरारती तत्वों ने रात में एक मस्जिद की दीवार गिराई थी पूर्व मुख्यमंत्री चौधरी ओमप्रकाश चौटाला ने आदेश जारी कर अगले ही दिन मस्जिद की तामीर कराई और उन बी जे पी के गुण्डों को जेल पहुंचाने का काम किया बीजेपी से साफ शब्दों में कहा मुझे सरकार की परवाह नहीं, गुंडागर्दी बर्दाश्त नहीं करुँगा। इनेलो पार्टी का मेवात से विशेष लगाव रहा है।

आईएनएलडी नेता अमन अहमद ने फिरोजपुर झिरका विधानसभा के रावली , पाठखोरी , महोली , दोहा आदि गाँवो में जनसम्पर्क करके विचार रखे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *