नूंह शहर में आफताब को मिला समर्थन, ज़ाकिर को दर्जनों ने छोडा

0

मेवली में भी सरपंच सहित, दर्जनों हुए थे कांग्रेस में शामिल 
City24news/अनिल मोहनिया
नूंह | दिन प्रतिदिन कांग्रेस विधायक दल उप नेता चौधरी आफताब अहमद को नूंह विधानसभा में जन समर्थन मिल रहे हैं। जबकि बीजेपी सहित अन्य दलों के नेता कोई भी बड़ा कार्यक्रम करने में सफल नहीं हो पाए हैं। शुक्रवार शाम नूह शहर के महत्वपूर्ण व्यक्तित्व लाला वेद पुत्र नानक चंद भी आफताब अहमद के साथ हो गए। बता दें उन्हें जाकिर हुसैन परिवार के बहुत करीबी के रूप में भी जाना जाता रहा है।
ये हुए आफताब अहमद के साथ:
लाला वेद, अशोक कुमार, रूप राम, महेंद्र पाहाडू, लक्ष्मण, टोनी सहित दर्जनों ने परिवार सहित आफताब अहमद के नेतृत्व में आस्था जताई।

लोगों ने बताया कि स्थानीय विधायक आफताब अहमद की नीति, नीयत और नेतृत्व के कारण वो भाजपा छोड़ कांग्रेस में शामिल हुए हैं। नूंह शहर के विकास कराने में भाजपा नेता विफल साबित हुए हैं।

आफताब अहमद ने सभी लोगों का उनके परिवार में शामिल होने पर धन्यवाद जताते हुए कहा कि सभी वर्गों को एक साथ लेकर सभी के समान विकास के लिए कार्य करेंगे। नूंह शहर के लोगों के समर्थन से साफ है कि भाजपा किसी भी वर्ग की उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी है। दस सालों के शासन में बीजेपी विकास की बजाए लोगों का ध्यान भटकाती रही। 

पीसीसी सदस्य महताब अहमद ने भी नए सदस्यों का कांग्रेस ज्वाइन करने पर धन्यवाद करते हुए कहा कि ये समय की मांग है कि नूंह जिले के सभी लोग बीजेपी के खिलाफ लामबंद होकर एकजुटता से कांग्रेस को समर्थन दें। स्थानीय पक्ष विपक्ष की बात से ऊपर उठकर सभी विकास के लिए कांग्रेस को वोट दें, सरकार बनने पर हम सभी को एक समान मान सम्मान देंगे। 

वहीं बीते दिन देर शाम नूंह विधायक आफताब अहमद को नूंह विधानसभा के मेवली गांव में जबरदस्त समर्थन मिला। जहां सरपंच सहित कई दर्जनों लोगों ने बीजेपी इनेलो जेजीपी आदि दलों को छोड़कर कांग्रेस में आस्था व्यक्त की।

मेवली में इन्होंने थामा कांग्रेस का दामन:

वहीद सरपंच, शहीद, जमील, जावेद, अय्युब, इब्राहिम, महमूद उर्फ बुद्धु, दीनू, रिसाल, आरिफ, रहमान, हारून, विष्णु चैयरमैन, छोटल्ली, अली मौहम्मद, हबीब, रुददार, अरशद, जफरू, तारीफ, रफीक, इरफान, हुसैन, राहुल, आदिल, सुरेश, अनिल कुमार, वेद प्रकाश, लाला रमेश चंद, इरशाद पूर्व सरपंच, असलम, पहलू, सरपू, कमरू, रफीक पुत्र ईसा, तौफीक, अब्दुल, कम्मू, रज्जाक, छोटा, सईदा, हनीफ, जमील पुत्र अब्दुल रहमान, सुनील, कासम, भगत राम, काले खां, समसू, हकमु, खालिद आदि।

विधायक आफताब अहमद ने कहा कि बीजेपी के स्थानीय उम्मीदवार रहे नेता बीते पांच सालों में इलाके के लिए एक काम नहीं गिनवा सकते जो उन्होंने किया हो। सत्ता में रहते हुए अपनी नौकरी तो पक्की कर ली लेकिन इलाके के लिए एक बार फिर जनता के हितों की रक्षा के लिए आवाज नहीं उठा पाए। ऐसे मौकापरस्त लोगों को जनता पहचान चुकी है और अब चुनाव में उनकी जमानत जब्त करने के लिए तैयार है।

विधायक आफताब अहमद ने कहा कि नूंह जिले के प्रत्येक व्यक्ति की जिम्मेदारी है कि वो चुनाव तक घर घर जाकर बीजेपी की विफलताओं को गिनाए और अतीत में कांग्रेस सरकार द्वारा कराए कई हजार करोड़ रुपए के विकास कार्यों के बारे में समझाएं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार बनने पर नूंह का विकास तेज गति से शुरू किया जाएगा। शिक्षा, स्वास्थ्य, खेल, सिंचाई, बुनियादी सुविधाएं, रोजगार सभी में व्यापक सुधार किए जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *