जयसिंहपुर पहुंची जन न्याय यात्रा, आफताब अहमद की अगुवाई में दर्जनों ने कांग्रेस की ज्वाईन 

0

आफताब अहमद ने मांगा बीजेपी से दस सालों का हिसाब 
City24news/अनिल मोहनिया
नूंह | नूंह विधायक व कांग्रेस विधायक दल के उप नेता चौधरी आफताब अहमद की जन न्याय यात्रा को विधानसभा में फिर जबरदस्त समर्थन मिला, जयसिंहपुर में दर्जनों लोगों ने बीजेपी सहित कई दलों को छोड़कर कांग्रेस पार्टी का दामन थाम लिया। यात्रा नूंह से शुरू होने से पहले 3 दर्जन से अधिक युवाओं ने जिला कांग्रेस मुख्यालय नूंह पर विधायक आफताब अहमद की मौजूदगी में कांग्रेस पार्टी में आस्था जताई।

जयसिंहपुर में खराब मौसम के बावजूद स्थानीय लोगों ने कांग्रेस विधायक दल के उप नेता चौधरी आफताब अहमद की जन न्याय यात्रा का जोरदार स्वागत किया। हर वर्ग के लोग विधायक के स्वागत के लिए शामिल थे।

विधायक आफताब अहमद ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि हरियाणा में दस सालों से बीजेपी सरकार हुकूमत में है लेकिन नूंह जिले को विकास की कोई परियोजना नहीं दी गई है। कांग्रेस की हुड्डा सरकार में दी गई परियोजनाओं को भी रोका गया है। सालाहेडी केंद्रीय विद्यालय, कोटला झील विस्तारीकरण, यूनानी मेडिकल कॉलेज, राष्ट्रीय राजमार्ग के नूंह से अलवर बॉर्डर, मेवात कैनाल आदि को सरकार ने जानबूझ कर लटकाने का काम किया है।

विधायक आफताब अहमद ने कहा कि कांग्रेस राज में नूंह को जिले बनाने से लेकर कई शिक्षण संस्थानों की सौगात मिली थी, स्वास्थ, शिक्षा, रोजगार, मूल भूत सुविधाओं को मुहैया कराया गया था, राजीव गांधी रेनीवेल परियोजना, बादली परियोजना के साथ साथ पानी बिजली आपूर्ति की गई थी। किसानों की कर्ज माफी की गई थी, रोजगार के संसाधन और विकास के काम किए गए थे लेकिन बीजेपी सरकार में दस सालों से नूंह जिले को कोई सौगात नहीं मिली बल्कि लगातार इलाके को बदनाम करने की नीति और नीयत सरकार द्वारा रखी गई जो दुर्भाग्यपूर्ण है।

ग्रामीणों की बातों को और उनकी जरूरतों को विधायक आफताब अहमद ने ना केवल सुना बल्कि लिखकर समाधान कराने का भरोसा दिलाया उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार बनने पर नूंह जिले को विकास में प्राथमिकता पर रखा जाएगा और दस सालों की अनदेखी की भरपाई करने की कोशिश की जाएगी। 

विधायक आफताब अहमद ने कहा कि उनके द्वारा मंजूर किया गया चिलावली स्कूल कई सालों से बनकर तैयार है विधानसभा में कई बार मांग रखी कि यहां कक्षाएं शुरू की जाएं लेकिन बीजेपी सरकार की नीयत यहां के प्रति साफ़ नज़र नहीं आती है। उन्होंने कहा कि स्थानीय बीजेपी उम्मीदवार रहे नेता भी पांच सालों तक जनता के बीच से गायब रहे और अपनी नौकरी सरकार में पक्की करने के लालच में इलाके की जरूरतों पर कभी नहीं बोल सके।

विधायक आफताब अहमद ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की लहर है बीजेपी जेजेपी व अन्य दलों के बड़े नेता कांग्रेस का टिकट लेने के लिए संघर्ष कर रहे हैं क्योंकि उन्हें मालूम है कि प्रदेश में कांग्रेस की हवा चल रही है और लगातार पांच सालों तक कांग्रेस ने विपक्ष की मजबूत भूमिका निभाई है।

इस दौरान पीसीसी सदस्य चौधरी महताब अहमद ने कहा कि जिन लोगों ने कांग्रेस पार्टी में आस्था व्यक्त की है उन्हें पूरा मान सम्मान, सहयोग दिया जाएगा उनका फैसला तारीफ के योग्य है कि इलाके की भलाई के लिए बीजेपी पार्टी को छोड़ कर कांग्रेस ज्वाइन की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *