तिरंगा हमारी शान है यही हमारी पहचान है चौधरी जाहिद हुसैन चेयरमैन

0

City24news/अनिल मोहनिया
नूंह | जवाहर नवोदय विद्यालय बाई नूंह में एक विशाल तिरंगा रैली का आयोजन पेस सैटिंग प्रभारी अशोक कुमार यादव के निर्देशन में किया गया ।
मुख्य अतिथि चेयरमैन चौधरी जाहिद हुसैन ने सभी शिक्षक और छात्र छात्राओं को देश भक्ति के रंग में रंगते हुए हर घर में तिरंगा लगाने का आह्वान करते हुए मिलकर खुशी खुशी स्वतंत्रता दिवस मनाने की अपील की। अपने हाथों 200 तिरंगे और पोस्टर बैनर लेकर चेयरमैन चौधरी जाहिद हुसैन और बच्चो ने मुख्य सड़क और गांव की गलियों से होते हुए ग्रामीणों को स्वतंत्रता के रंग से भर दिया।  

शिक्षक अशोक कुमार यादव ने बताया कि आजादी के अमृत महोत्सव के तहत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हर घर तिरंगा अभियान हेतु सभी झंडे चेयरमैन चौधरी जाहिद हुसैन ने उपलब्ध कराए जिसके लिए प्राचार्य सुरेश कुमार शर्मा और सभी बच्चो ने उनका तहेदिल से धन्यवाद करते हुए भविष्य में विद्यालय के उत्थान और विकास में योगदान देने का आग्रह किया और 15 अगस्त को धूम धाम से मनाने का फैसला किया।

बच्चो द्वारा पोस्टर पर देश भक्ति के स्लोगन और नारे बड़ी सुंदरता से उकेरे गए जिसमें लवली,नैना,कामना,अंजली,भूमि,हर्षिका,रितिका, वसीमा,नेहा,आफरीन,जिया खान पीयूष ने बेहतरीन देश भक्ति और तिरंगे के पोस्टर बनाकर सभी को आकर्षित किया। एनसीसी और स्काउट गाइड तथा गुजरात के बडनगर विद्यालय के बच्चो ने आकर्षक वेशभूषा से ग्रामीणों का दिल जीत लिया इस विशाल तिरंगा रैली में केशव ,सुमित तान्या,खुशी,कार्तिक,सागर,शिवम् लोकेश ,जसवंत, विशाखा,सहित कक्षा बाहरवी तक के 278 बच्चो ने भाग लिया ।इस अवसर पर राकेश कुमार,अशोक कुमार ,अन्नू देवी , मोहिद,नीलम सिंह,मुकेश राठौड़,वाजिद खान,विकास मीणा ,शरीफ बरकत अली, मिश्रा आदि स्टाफ उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *