ग्रुप डी में नियुक्ति होने वालों के मेडिकल के लिए खुली रही ओपीडी

0

City24news/ब्यूरो
फरीदाबाद। हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग से जारी की गई डी ग्रुप की नियुक्तियों के बाद शनिवार को दोपहर बाद शाम साढेÞ पांच बजे तक ओपीडी खुली रही, वहीं रविवार को अवकाश होने के बावजूद भी दिनभर ओपीडी खुली रही। चयनित उम्मीदवारों के पास शनिवार दोपहर तक ईमेल से सूचना पहुंची तो उम्मीदवार मेडिकल के लिए नागरिक अस्पताल में जुटे। हालांकि शाम साढेÞ पांच बजे तक ओपीडी खोली गई, लेकिन जब उम्मीदवारों की संख्या कम नहीं हुई, तो रविवार को भी ओपीडी को खोला गया। उम्मीदवारों ने अपना मेडिकल कराया। इसके लिए ओपीडी में चिकित्सकों को बुलाया गया और लैब भी खुली रही।

शनिवार को मिला रिजल्ट: ग्रुप डी में चयनित उम्मीदवारों ने बताया कि उन्हें शनिवार की दोपहर को 12 बजे के आसपास पता चला कि 3600 का चयन हुआ है। उन्होंने बताया कि उन्होंने परीक्षा अक्टुबर 2023 में दी थी, जिस पर पहली सूची मार्च 2024 को और दूसरी सूची शनिवार को जारी की गई है। जिस पर उन्हें मेडिकल करवाने के लिए संदेश वट्सअप के जरिये मिला, तो पता चला कि शनिवार और रविवार तक मेडिकल करवाना है और मंगलवार को उन्हें पंचकुला में ज्योइनिंग करने जाना है। सूचना के बाद ही वे मेडिकल के लिए नागरिक अस्पताल आए हैं। हालांकि मेडिकल के बाद ही उन्हें नियुक्ति दी जाएगी। मेडिकल के लिए ओपीडी में भी चिकित्सकों की व्यवस्था के स्वास्थ्य अधिकारियों ने निर्देश दिए हैं।

इस विषय में बीके सिविल अस्पताल में तैनात फिजिशियन डॉ मोहित अग्रवाल और चेस्ट स्पेशलिस्ट डॉ योगेश गुप्ता ने बताया कि ग्रुप डी में जिन उम्मीदवारों का मेडिकल के लिए आवेदन मिला, उन सभी का मेडिकल किया जा रहा है। शनिवार की शाम तक हमने मेडिकल किए है और आज रविवार को भी मेडिकल के लिए व्यवस्था की गई है, पूरी ओपीडी खूली है, ताकि ओपीडी में मेडिकल के दौरान किसी तरह की दिक्कत न बने। सभी उम्मीदवारों का मेडिकल होगा। इसकी व्यवस्था पीएमओ और सीएमओ के द्वारा की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *