RAF के जवानों ने किया नूंह मे फ्लैग मार्च

0

City24news/अनिल मोहनिया
नूंह | बुधवार को नूंह में RAF की 194 वाहिनी की टीम के दल ने फ्लैग मार्च निकाला यहां RAF के अधिकारीयों ने फ्लैग मार्च के दौरान इलाके की भौगौलिक स्थिति का जायजा लेते हुए क्षेत्र के बारे में विस्वृत जानकारी हासिल की ।

RAF टुकड़ी की अध्यक्षता साहयक कामांडेन्ट प्रहलाद राम ने की इस मौके पर उनके साथ निरीक्षक महीपाल यादव, लाल बहादुर, उप निरीक्षक सुभाष तथा प्रबंधक थाना सदर नूंह निरीक्षक चन्द्रभान सहित नूंह पुलिस के जवान उनके साथ मौजूद रहें ।

आज थाना सदर नूंह के गांव मालब, पल्ला, अड़बर चौक, रेहना, टपकन, चंदैनी, फिरोजपुर नमक, सालाहेडी, टाई, बैंसी, सुडाका, भडंगाका, गोलपुरी, नौसेरा, कैराका, जयसिंहपुर, अलावलपुर, देवला नंगली, संगेल व उजीना पहुंचे । RAF के अधिकारीयों ने यहां स्थानिय पुलिस के अधिकारीयों के साथ क्षेत्र  की भौगोलिक स्थिति, प्रमुख इमारतों, जनसंख्या, क्राईम अनुपात, शिक्षा, आर्थिक स्थिति और कानून व्यवस्था इत्यादि की अति गहनता से चैकिंग की । 

इस अवसर पर RAF के सहायक कमांडेन्ट प्रहलाद राम ने बताया कि उच्चाधिकारियों के आदेशानुसार आज बुधवार को नूंह जिले के सदर थाना क्षेत्र का दौरा कर इलाके की भौगोलिक स्थिति को गहनता से जाचा व परखा गया । उन्होनें बताया कि दंगा/आंदोलन/हिंसा जैसे मामलों पर नियत्रंण पाने के लिये RAF के जवान हर समय तैयार रहते हैं ।

इसके अतिरिक्त फ्लैग मार्च के उपरांत साहयक कामांडेन्ट प्रहलाद राम ने धीरेन्द्र खड़गटा उपायुक्त नूंह के साथ उनके कार्यालय में जाकर उनसे मुलाकात कर वर्तमान स्थिति के बारे में विस्तार से चर्चा की ।

फरीदाबाद,7 अगस्त 2024। लांयस क्लब इंटरनेशन मल्टीपल काउंसिल चेयरमैन लायन पंकज बिजल्वाण ने पूर्व डिस्ट्रिक्ट गवर्नर लायन अनिल अरोड़ा को स्वच्छ भारत मिशन का चेयरमैन नियुक्त किया है और वह संपूर्ण मल्टीपल काउंसिल स्वच्छ भारत मिशन की जिम्मेदारी संभालेंगे। इस मौके पर डिस्ट्रिक्ट  के सभी सदस्यों ने शुभकामनाएं और बधाई दी। अनिल अरोड़ा ने इंटरनेशनल डायरेक्टर लायन जितेंद्र चौहान,काउन्सिल चैयरमैन लायन पंकज बिजलबान लायन टीपीएस खिल्ल्लन और लायन एन के गुप्ता सभी का धन्यवाद करते हुए कहा कि वह इस जिम्मेवारी को बखूबी निभायेगे और सभी 10 डिस्ट्रिक गवर्नर के साथ मीटिंग करके प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत मिशन को कामयाब करेंगे और जल्द ही पूरे मल्टीपल का दौरा करेंगे तथा सभी को साथ ले कर चलेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *