जिले की एक विधानसभा सीट बीसी-ए के लिए विधानसभा चुनाव में आरक्षित हो: मनीष वर्मा

0

City24news/ब्यूरो
फरीदाबाद | जिला कांग्रेस कमेटी लीगल सैल के चेयरमैन मनीष वर्मा एडवोकेट ने सांसद दीपेन्द्र हुड्डा का धन्यवाद करते हुए कहा कि सांसद श्री हुड्डा ने हिंदुस्तान की सबसे बड़ी पंचायत (संसद की पटल पर) में बीसी-ए वर्ग की आवाज को बड़ी मजबूती से उठाते हुए कहा बी सी ए वर्ग को उनका अधिकार मिलना चाहिए चाहे वह हरियाणा विधानसभा की बात हो, चाहे हिंदुस्तान की लोकसभा की बात हो, उनको उनके अधिकार मिलने चाहिए। पहली बार दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने  बी सी ए वर्ग की आवाज को मजबूत करने का काम किया है। मनीष वर्मा ने कहा कि जिले फरीदाबाद की एक सीट बीसी-ए वर्ग के लिए विधानसभा चुनाव के लिए आरक्षित हो।

मनीष वर्मा ने कहा कि ये एकमात्र देश के ऐसे सांसद हैं जिन्होंने सभी सत्ताधारी पार्टियों को और विपक्ष की पार्टियों को से अनुरोध किया है वह बीसी-ए वर्ग को उनका अधिकार मिलें। हम इस बुलंद आवाज पर सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा का बहुत-बहुत दिल की गहराइयों से धन्यवाद करते हैं।

मनीष वर्मा ने बताया कि कि जल्दी एक प्रतिनिधि मंडल हरियाणा विधानसभा में विपक्ष के नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा को ज्ञापन सौंपा जाएगा ताकि हरियाणा विधानसभा में भी यह मुद्दा जोर शोर से उठाया जाए।

वकीलों की एक टीम द्वारा जनहित याचिका डालने के लिए भी विचार विमर्श किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *