बावल के वर्तमान मंत्री से बावल की जनता नाखुश : सभरवाल

0

Oplus_131072

कार्यकर्ताओं से 15 दिन बाद राय लेकर करेंगे राष्ट्रीय पार्टी या निर्दलीय से चुनाव लड़ने की घोषणा
City24news/निकिता माधौगढ़िया
रेवाड़ी। बावल विधानसभा क्षेत्र से दो बार चुनाव लड़ चुके एडवोकेट श्यामसुंदर सभरवाल द्वारा बावल विधानसभा में स्थित गुरुटैक सिटी में अपने समर्थकों एवं कर्यकर्ताओं की एक मीटिंग आयोजित की गई। मीटिंग में उम्मीद से ज्यादा हज़ारों की संख्या मे समर्थकों के हुजूम व उनके जोश को देखकर सभरवाल गदगद नजर आए। बावल क्षेत्र के अनेक गांवों के ग्रामीणों ने पगड़ी पहनाकर, युवाओं ने पुष्पगुच्छ भेंट कर व फूलो का हार पहनाकर व समाज के लोगो ने संविधान निर्माता बाबा साहेब डॉ भीमराव अंबेडकर का फ़ोटो भेंटकर श्री सभरवाल का सम्मान किया। कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि वो एक साधारण नौकरी पेशा परिवार से संबंध रखते हैं लेकिन जहां दोनों चुनाव में क्षेत्र के हर वोटर व साथी द्वारा दिए गए प्यार एवं सम्मान के लिए उनके ऋणी है वहीं पिछलेे 12 वर्ष में उन्होंने भी अथक मेहनत से कार्यकर्ताओं के सम्मान में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी मेरा कार्यकर्ता मेरे लिए भगवान हैं। हर दुख सुख व जरूरत के समय वो कार्यकर्ता की एक आवाज पर खड़े मिले जिसकी बदौलत ही कार्यकर्ता व उनके बीच एक मजबूत गठजोड़ तैयार हुआ है। आपने आज हजारों की संख्या में यहां पहुंचकर जहां मुझे ताकत व मजबूती प्रदान की है वहीं गठजोड़ की मजबूती को भी साबित किया है। 

श्री सभरवाल ने कहा की आपके आज के कार्यक्रम की आवाज सभी पार्टियों के कानो में गूंजेगी। आज के समय सभी राजनीतिक पार्टियों, सरकारी एजेंसियों की नजर आप पर है व हमारे से संपर्क साध रही है। लोकसभा चुनाव में प्रदेश की जनता द्वारा भाजपा व कांग्रेस को दिए गए 5 – 5 सीटों के जनादेश से साबित कर दिया है कि माहौल किसी भी एक पार्टी के पक्ष में नहीं है।

विधानसभा चुनाव पार्टी के साथ – साथ उम्मीदवार का भी चुनाव होगा। जिस उम्मीदवार का व्यक्तिगत जनाधार होगा वही जीत हासिल करेगा। आज के समय राजनीतिक पार्टियों को प्रदेश की सत्ता पर काबिज होने के लिए युवा , शिक्षित, बेदाग छवि, स्थानीय, सक्रिय एवं व्यक्तिगत जनाधार वाले उम्मीदवार के लिए टिकट पर विचार करना पड़ेगा। श्री सभरवाल ने कहा कि वर्तमान में प्रदेश सरकार में बावल से कमजोर जनप्रतिनिधि होने के कारण क्षेत्र 10 साल में विकास के मामले में पिछड़ गया है। आज वर्तमान मंत्री की कार्यशैली एवम घमंडी व्यवहार को लेकर लोगो में भारी नाराजगी है जिसका जवाब जनता चुनाव में वोट की चोट से देगी। चुनाव लड़ने की रायशुमारी पर कार्यकर्ताओं ने कहा कि हमें चुनाव हर हाल में लड़ना है व आज से ही हम सब टीम बनाकर क्षेत्र में उतर जाएंगे। पार्टी ज्वाइन करने की रायशुमारी पर कार्यकर्ताओं से मिली जुली प्रतिक्रिया पर कार्यकर्ताओं ने कहा कि गांवो में चुनावी चर्चा में अभी लोगों की भावना खुलकर सामने नहीं आ रही अभी हमे 15 – 20 दिन बाद निर्णय के लिए।अगली मीटिंग रखनी चाहिए, उन्होंने ने कहा कि आप मजबूती से और नए साथियों को अपने साथ जोड़े व चुनाव तक दिन –  रात मेहनत करने का संकल्प ले तो निश्चित आने वाला समय आपका होगा । यह आपकी भीड़ ने भी साबित कर दिया है। श्री सभरवाल ने भीषण गर्मी व त्योहार के समय के बावजूद इतनी भारी संख्या में पहुंचने पर सभी का दिल से धनव्याद किया व कहा कि आगामी रणनीति पर विचार विमर्श कर जल्दी आपको सूचित किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *