एडीजे लोकेश गुप्ता को सौंपी गई हरियाणा न्यायाधीश संघ की अध्यक्षता

0

City24news/निकिता माधौगढ़िया
रेवाड़ी। हरियाणा न्यायाधीश संघ द्वारा आयोजित समारोह में अतिरिक्त जिला न्यायाधीश रेवाड़ी लोकेश गुप्ता को संघ की अध्यक्षता सौंपी गई जो संघ के सफर में एक नए अध्याय का प्रतीक है। इस कार्यक्रम में राज्य के विभिन्न न्यायाधीशों ने भाग लिया। 

संघ के पूर्व अध्यक्ष राजेश गर्ग एडीजे ने पलवल संघ के साथ प्रशंसनीय कार्यकाल का निर्वहन किया। उन्होंने न्याय व्यवस्था में न्याय और निष्पक्षता बनाए रखने में न्यायाधीशों के सामूहिक प्रयासों की सराहना की। श्री गर्ग ने कहा कि हरियाणा न्यायाधीश संघ की सेवा करना मेरे लिए सम्मान की बात है। मुझे विश्वास है कि लोकेश गुप्ता हमारे संघ में नए दृष्टिकोण और समर्पण भाव का नेतृत्व लाएंगे।

लोकेश गुप्ता ने संघ के अध्यक्ष के रूप में सेवा करने का अवसर मिलने पर आभार व्यक्त करते हुए कहा कि मुझे इस जिम्मेदारी को ग्रहण करने पर गर्व की अनुभूति हो रही है। उन्होंने कहा कि हम सभी मिलकर न्यायपालिका की भूमिका को समाज में बढ़ाने और हमारी न्यायिक परिवार के उत्थान के लिए काम करेंगे।  समारोह में अनेक न्यायाधीशों ने भाग लिया।  उन्होंने पूर्व अध्यक्ष राजेश गर्ग और उनकी टीम की उपलब्धियों और भविष्य की दृष्टि पर प्रकाश डाला। 

सौरभ कुमार मुख्य एडीजे गुरुग्राम ने सचिव पद और विकास यादव न्यायिक दंडाधिकारी गुरुग्राम ने कार्यकारिणी सदस्य के तौर पर कार्यभार संभाला। नई टीम में नवाचार और समर्पण की भावना देखी जा रही है। कई लोगों का मानना है कि यह टीम आज के न्यायिक क्षेत्र की चुनौतियों का सामना करने के लिए पूरी तरह से सक्षम है। न्यायाधीशों के कल्याण और विकास में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। लोकेश गुप्ता के मार्गदर्शन में संघ उज्ज्वल भविष्य की दिशा में ओर अग्रसर होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *