इनसो का 22 वां स्थापना दिवस, सिरसा में जुटेंगे हजारों युवा : नासिर हुसैन अड़बर

0

नूहँ ज़िला से हज़ारों की तादाद में छात्रों एवं छात्राओं एवं युवाओं की हाज़िरी होगी:नासिर हुसैन अड़बर
रक्तदान,अंगदान,सफ़ाई,पौधारोण जैसे अनेक प्रकार के समाजिक कार्य इनसो द्वारा किए गए
City24news/अनिल मोहनिया
नूंह | जननायक जनता पार्टी के युवा नेता व ज़िला प्रवक्ता नासिर हुसैन बदरूद्दीन अड़बर ने अड़बर हाउस नूहँ में इनसो एवं युवा कार्यकर्ताओं की बैठक ली नासिर हुसैन बदरूद्दीन अड़बर ने कहा कि जेजेपी के छात्र संगठन इनसो का 22वां स्थापना दिवस ‘युवा सेवा संकल्प दिवस’ के रूप में 5 अगस्त को सिरसा के चौधरी देवीलाल विश्वविद्यालय परिसर में धूमधाम से मनाया जाएगा। स्थापना दिवस समारोह को लेकर इनसो कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह है आज अड़बर हाउस नूहँ पर इनसो के स्थापना दिवस समारोह की तैयारियों के लिए और इस महापर्व में हरियाणा के अलावा पंजाब, राजस्थान, चंडीगढ़, दिल्ली, हिमाचल, गुजरात आदि प्रदेशों से भी छात्र संगठनों के हजारों छात्र शामिल होंगे।नूहँ जिले में भी स्थापना दिवस समारोह को लेकर जोर-शोर से तैयारियां चल रही हैं और जिले से सैंकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता इस महापर्व का हिस्सा बनेंगे।यह बात जेजेपी के ज़िला प्रवक्ता नासिर हुसैन बदरूद्दीन अड़बर ने स्थापना दिवस समारोह की तैयारियों के दौरान कही। 

उन्होंने बताया कि कार्यक्रम में जेजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व इनसो के पुरोधा डॉ. अजय सिंह चौटाला, पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत सिंह चौटाला,जेजेपी राष्ट्रीय प्रधान महासचिव दिग्विजय सिंह चौटाला, पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष बृज शर्मा सहित अनेक दिग्गज राजनेता संबोधित करेंगे। नासिर हुसैन बदरूद्दीन अड़बर ने कहा कि इनसो ने अपनी स्थापना से लेकर न केवल विद्यार्थियों के हितों की लड़ाई लड़ी है बल्कि अब तक अपने सामाजिक सरोकारों को भी बखूबी निभाया है। उन्होंने कहा कि पूर्व उपप्रधानमंत्री चौधरी देवीलाल के गरीब,कमेरे को शिक्षा, स्वास्थ्य आदि महत्वपूर्ण क्षेत्रों में सुविधाएं देने के सपनों को इनसो ने साकार किया है। उन्होंने कहा कि इनसो ने हमेशा छात्र संघ के प्रत्यक्ष चुनाव करने की मांग का समर्थन किया है। नासिर हुसैन बदरूद्दीन अड़बर ने कहा कि इनसो का 22वां स्थापना दिवस हरियाणा में जल्द होने वाले विधानसभा चुनावों में भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा और इसकी दशा व दिशा भी तय होंगी। उन्होंने कहा कि चूंकि चुनावों में युवाओं की भूमिका अहम मानी गई है और इस समय उत्तर भारत में इनसो जैसा बड़ा सशक्त छात्र संगठन कहीं नहीं है। ऐसे में इन विधानसभा चुनावों में युवा अपनी अहम भूमिका निभाएंगे। उन्होनें बताया कि स्थापना दिवस समारोह को लेकर जिले में जनसम्पर्क अभियान शुरू कर दिया गया है। जेजेपी के युवा नेता छात्रों से मिलकर उन्हें इस कार्यक्रम में बढ़चढ़ कर भाग लेने के लिए अड़बर हाउस नूहँ में युवा एवं पदाधिकारियों को निमंत्रण दिया 

इस मौक़े पर युवा ज़िला उपाध्यक्ष आफ़ताब अहमद हल्का उपाध्यक्ष आज़ाद भूदर वरिष्ठ नेता चौधरी उमर मोहम्मद हामिद हुसैन ठेकेदार इब्राहीम इरशाद मलिक सरफराज हुसैन नवेद हुसैन नयाज मोहम्मद राशिद नबाब मास्टर लियाक़त अली आदि पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता मौजूद।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *