जादूगर सम्राट शंकर ने पत्रकारों को किया मंत्रमुग्ध

0

स्थानीय सद्भावना भवन (मण्डप) में 1 से 4 अगस्त तक प्रतिदिन दो मैजिक शो होंगे आयोजित
जादू देखने के लिए दर्शकों का प्रवेश रहेगा निशुल्क 
City24news/अनिल मोहनिया
नूंह | विश्व विख्यात जादूगर सम्राट शंकर ने सर्किट हाउस में पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि जादू अभी भी हमारे जीवन का एक हिस्सा हो सकता है। 

प्रसिद्ध जादूगर सम्राट शंकर ने स्थानीय सर्किट हाउस में पत्रकार वार्ता के दौरान अपने जादुई प्रदर्शन के साथ पत्रकारों को मंत्रमुग्ध कर दिया। उनके जादू के कौशल और कल्पनाशीलता ने सबको को आश्चर्यचकित कर दिया। 

उन्होंने कहा कि वह जादू से लोगों के दिमाग में अंधविश्वास को दूर करना चाहते हैं और लोगों को यह दिखाना चाहते हैं कि जादू विज्ञान पर आधारित एक कला है। उन्होंने कहा कि वह अपने शो में जल बचाओ, बेटी बचाओ- बेटी पढ़ाओ से लेकर पर्यावरण, शिक्षा और परिवार नियोजन जैसे कई मुद्दों के महत्व का संदेश भी देते हैं।

 उन्होंने कहा कि जादू एक कला है, जिसे पूरा परिवार एकसाथ बैठकर देखता है, यह सब योग और हाथ की सफाई का कमाल है।

जादू के हैरतअंगेज कारनामों से सबको रोमांचित करने के लिए जादूगर सम्राट शंकर सूचना, जनसंपर्क, भाषा एवं संस्कृति विभाग हरियाणा के तत्वावधान व जिला प्रशासन के सहयोग से अपने हैरतअंगेज जादू शो के माध्यम से स्थानीय सद्भावना भवन (मण्डप) में 1 अगस्त से रविवार 4 अगस्त तक जिलावासियों का मनोरंजन करेंगे। उक्त चारों दिन आयोजित होने वाले शो में दर्शकों का प्रवेश निशुल्क रहेगा। जादूगर सम्राट शंकर का रंगीन इंद्रजाल आकर्षण का केंद्र रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *