भाजपा प्रदेश प्रभारी सतीश पूनिया पहुंचे मेवात, भाजपा कार्यकर्ताओं में भरा जोश

0

भाजपा कार्यालय पर जिला कार्यकारिणी-बैठक लेकर कार्यकर्ताओं के साथ आगामी चुनावों को लेकर विचार-विमर्श किया
बैठक में भाजपा के वरिष्ठ नेता सहित काफी संख्या में भाजपा पदाधिकारी मौजूद रहे
City24news/अनिल मोहनिया
नूंह | रविवार को भाजपा कार्यालय, नूँह में भाजपा जिला कार्यकारिणी-बैठक का आयोजन हुआ जिसमें भाजपा राजस्थान के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष व हरियाणा प्रदेश के नवनियुक्त प्रभारी डाॅo सतीश पूनिया ने मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की तथा बैठक की अध्यक्षता जिला प्रभारी समय सिंह भाटी व जिलाध्यक्ष नरेन्द्र ने की।

  जिला कार्यकारिणी-बैठक में प्रमुख रूप से हरियाणा सरकार में राज्य मंत्री कंवर संजय सिंह, भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं हरियाणा वक्फ़ बोर्ड के प्रशासक चौधरी ज़ाकिर हुसैन पूर्व विधायक, पूर्व डिप्टी स्पीकर चौधरी आज़ाद मौहम्मद, पूर्व विधायक चौधरी नसीम अहमद, जिला महामंत्री शिवकुमार आर्य, श्रीपाल शर्मा, पूर्व चेयरमैन भानीराम मंगला, औरंगजेब, जिला प्रमुख जान मौहम्मद, जाहिद हुसैन बाई, शारिक हुसैन मालब, रमेश मानूवास, वीरपाल कालियाका, तौफीक हिंगनपुर, यादराम गर्ग, मनीष जैन, चेयरमैन सुंदर पहलवान आदि के अलावा सैंकडों भाजपा पदाधिकारीगण मौजूद रहे।

    करीब 2 घंटे चली बैठक में प्रभारी सतीश पूनिया ने सभी पदाधिकारियों से आगामी चुनावों को लेकर सुझाव लिए तथा अपना अनुभव साझां किया। उन्होंने कार्यकर्ताओं की समस्याओं को भी बड़े ध्यानपूर्वक सुना। 

   उन्होंने कहा कि केन्द्र व प्रदेश सरकार की नीतियों को घर-घर लोगों के पास लेकर जाओ। हम सभी एक ही संगठन के लोग हैं। विश्व की सबसे बड़ी पार्टी के हम सभी कार्यकर्ता हैं जो हमारे लिए बड़े गर्व की बात है। हरियाणा प्रदेश में विधानसभा के चुनाव बहुत नजदीक हैं, इसलिए सभी मिल जुलकर दिन रात पार्टी के लिए प्रचार-प्रसार में जुट जाएँ।  

    उल्लेखनीय है कि रविवार को प्रदेश प्रभारी ने भाजपा कार्यकारिणी-बैठक में पहुंचकर पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं में जोश भरने का काम किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *