जमीनी विवाद को लेकर भाई ने भाई को मारी गोली, घायल की हालत गंभीर, हायर सेंटर किया रेफर

0

City24news/हरिओम भारद्वाज
होडल | जमीनी विवाद को लेकर सगे भाई ने भाई को गोली मार दी। गोली लगने से घायल युवक को स्थानीय अस्पताल पहुंचाया लेकिन हालत गंभीर होने के कारण चिकित्सकों ने उसे हायर सेंटर को रेफर कर दिया। गोली मारने वाला भाई मौके से हुआ फरार। घटना होडल उपमंडल के गांव भुलवाना की है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। 

मामले के अनुसार उत्तर प्रदेश मथुरा जिले के नंदगांव निवासी अमरचंद और उसके भाई देवीराम में अपने जमीन को लेकर काफी समय से विवाद चल रहा था। जमीन विवाद के चलते अमरचंद गांव छोड़कर अपने परिवार के साथ होडल उप मंडल के गांव भुलवाना में आकर रहने लगा। उसका भाई देवी राम नंदगांव में ही रहता था। पिछले काफी दिनों से अमरचंद व देवीराम दोनों भाइयों की फोन पर जमीन को लेकर बातें हो रही थी। जमीनी विवाद का मसला हल नहीं होने के कारण दोनों भाइयों में विवाद गहराता चला गया। बीते दिन देवी राम अपने भाई अमरचंद के पास आ पहुंचा।

भुलवाना गांव में पहुंचने पर दोनों भाइयों में बहस हो गई जिससे विवाद और बढ़ गया। दोनों भाइयों में झगड़ा बढ़ता गया और इस झगड़े के बीच देवी राम ने अवैध हथियार निकाल कर अमरचंद पर सीधा फायर कर दिया।

गोली अमरचंद के कान के पास लगी और अमरचंद घायल होकर जमीन पर गिर गया। अमरचंद के परिवार कुछ समझ पाता तुझसे पहले ही देवीराम वहां से फरार हो चुका था। अमरचंद के परिजनों ने घायल अमरचंद को होडल सरकारी अस्पताल में उपचार के लिए ले गए। उसकी गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और अपने जांच में जुट गई है। मौके पर अमरचंद का परिवार का कोई सदस्य ना मिलने से अभी शिकायत दर्ज नहीं की गई है पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।होडल थाना प्रभारी तेजपाल ने बताया कि अभी कोई शिकायत नहीं आई है घायल अमरचंद का परिवार उन्हें लेकर अस्पताल चला गया है। आरोपी युवक की तलाश जारी है। खबर लिखे जाने तक कोई मामला दर्ज नहीं किया जा सका और ना ही आरोपी पुलिस के हाथ लगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *