समाधान शिविर में आई शिकायतों का तुरंत होगा समाधान- एसडीएम

0

शिकायतों के समाधान को लेकर जिला प्रशासन सजग 
समाधान शिविर में शुक्रवार को आई 20 शिकायतें 
City24news/अनिल मोहनिया
नूंह | हरियाणा सरकार के दिशा-निर्देशानुसार आमजन की समस्याओं को दूर करने के उद्देश्य से जिला प्रशासन नूंह की ओर से उपायुक्त धीरेंद्र खडग़टा के मार्गदर्शन में प्रत्येक कार्य दिवस पर लघु सचिवालय के सभागार में समाधान शिविर का आयोजन किया जा रहा है। इन समाधान शिविरों में जो व्यक्ति अपनी समस्या लेकर आ रहे हैं, जिला प्रशासन के अधिकारी उनका तत्परता से समाधान कर रहे हैं। समाधान शिविर में आए शिकायतकर्ता प्रदेश सरकार के द्वारा लगाए जा रहे समाधान शिविर की पहल की सराहना कर रहे हैं।

 उपायुक्त धीरेंद्र खडग़टा के निर्देशानुसार शुक्रवार को एसडीएम नूंह विशाल ने आमजन की शिकायतें सुनते हुए उनका प्राथमिकता के आधार पर समाधान करवाया। उन्होंने कहा कि प्रशासन के अधिकारी आपसी सामंजस्य के साथ शिकायतों का जल्द समाधान सुनिश्चित करे। इन शिविर को लेकर जिला वासियों का काफी रूझान बढ़ा है तथा जिलावासी अपनी समस्याओं की अर्जी लेकर उनका समाधान करवाने के लिए समाधान शिविरों में पहुंच रहे हैं।

समाधान शिविर में आई कुल 20 शिकायतें

 एसडीएम ने बताया समाधान शिविरों में आज कुल 20 शिकायतें प्राप्त हुई हैं, जिसमें नूंह में 10 तावड़ू में 6, फिरोजपुर झिरका में 4 शिकायतें प्राप्त हुई हैं। उन्होंने कहा कि आज समाधान शिविरों में जो शिकायतें प्राप्त हुई हैं, उनका जल्द से जल्द उचित समाधान सुनिश्चित किया जाएगा। समाधान शिविर में आने वाली शिकायतों का प्राथमिकता के आधार पर समाधान किया जा रहा है। प्रदेश सरकार के निर्देशों पर जिला प्रशासन द्वारा जिला मुख्यालय व उपमंडल स्तर पर समाधान शिविरों का प्रत्येक कार्य दिवस को आयोजन किया जा रहा है। नागरिक अपनी शिकायतों को लेकर समाधान शिविरों में निरंतर पहुंच रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *