आमजन को अधिक से अधिक सुविधाएं देने के लिए है सरकार प्रतिबद्ध : शिक्षा मंत्री सीमा त्रिखा

0

स्थानीय निवासियों एवं पार्टी कार्यकर्ताओं के हाथों से नारियल तुड़वाकर करवाया विकास कार्य शुरू
City24news/ब्यूरो
फरीदाबाद। हरियाणा की शिक्षा मंत्री श्रीमती सीमा त्रिखा ने कहा कि आमजन को अधिक से अधिक सुविधाएं देने के लिए सरकार प्रतिबद्ध है और इसके लिए वह प्रयासरत है। हरियाणा की शिक्षा मंत्री श्रीमती सीमा त्रिखा ने आज वार्ड -21 शिव दुर्गा विहार के विभिन्न ब्लॉकों में इंटरलॉकिंग टाइल लगने के कार्य का शुभारंभ स्थानीय निवासियों एवं पार्टी कार्यकर्ताओं से करवाया। उन्होंने कहा कि लगभग 40 लाख रुपये की लागत से लगने वाली इंटरलॉकिंग टाइल के कार्य को जल्द से जल्द पूरा किया जाएगा।

श्रीमती सीमा त्रिखा ने उपस्थित लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा कि पिछले एक दशक में प्रधानमंत्री मोदी के मजबूत विकासोन्मुखी शासन ने पूरे देश में प्रगति के मार्ग को प्रशस्त किया है और इस नींव पर निर्माण कार्य जारी रखना आवश्यक है और प्रधानमंत्री मोदी के दूरदर्शी नेतृत्व में राष्ट्र नई ऊंचाइयों को छूने के लिए तैयार है।

मुख्यमंत्री श्री नायब सिंह सैनी के मार्गदर्शन में बड़खल विधानसभा में विकास कार्य तीव्र गति से चल रहे हैं। बड़खल क्षेत्र में गलियों को पक्का करवाने, पीने के पानी की समस्या को दूर करने तथा बिजली की बेहतर व्यवस्था जैसे कार्य करने के लिए उन्होंने अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए हुए है। प्रदेश सरकार क्षेत्र के विकास के लिये हमेशा वचनबद्ध है और इसी उद्देश्य से सरकार द्वारा बिना किसी भेदभाव के देश व प्रदेश में विकास कार्य करने में लगी हुई है।

इस अवसर पर हरिंद्र भड़ाना, कमल शर्मा, आनन्द कश्यप, भूषण सिंह, घूरन झा, गुप्ता जी, अरविन्द, पप्पी, निर्मला दुबे, मास्टर, मिश्रा जी सहित स्थानीय निवासी मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *