शहर की गलियों के रास्तों के सदृढ़ीकरण कार्य का किया शिलान्यास : विधायक दीपक मंगला

0

City24news/ज्योति खंडेलवाल

पलवल | नगर परिषद पलवल क्षेत्र में स्थित वार्डों के रास्तों के सौंदर्यकरण के उद्देश्य से मार्गों के सदृढ़ीकरण का कार्य तीव्र गति से किया जा रहा है। इसी कड़ी में शुक्रवार को विधायक दीपक मंगला ने पलवल शहर के विभिन्न वार्डों की गलियों के रास्तों को पक्का करवाने के कार्य का नारियल तोडकर विधिवत शिलान्यास किए।

विधायक दीपक मंगला ने शुक्रवार को वार्ड नंबर 7 में के.डी. शर्मा से चंद्रपाल तक, महावीर ठाकुर से ओमप्रकाश बघेल, संतलाल से दिनेश के मकान तक, सलीम के मकान से नरेश के मकान तक एमकेजी स्कूल वाली गली तथा जालिम के मकान से ओमप्रकाश के मकान तक, वार्ड नंबर 3 में अलीगढ रोड से स्वरूप पार्षद तक, जगदीश के मकान से किशन सिंह तक, अलीगढ रोड से विष्णु फौजी के मकान तक के रास्तों को बनवाने के कार्य का शुभारंभ किया। विधायक दीपक मंगला ने कहा कि नगर परिषद की ओर से इन सभी रास्तों को बनाने में लगभग 1 करोड़ 3 लाख 61 हजार रुपए की लागत आएगी। लोगों की सुविधा को देखते हुए जल्द से जल्द इन रास्तों के निर्माण कार्य को पूरा करवाकर इन्हें जनता को समर्पित कर दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि इन सभी मार्गों के निर्माण से निश्चित तौर पर यहां के आमजन को आने-जाने में लाभ होगा। यह लोगों की पुरानी मांग थी।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के मार्गदर्शन व केंद्रीय सहकारिता राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर के नेतृत्व में पलवल शहर का चहुमुखी विकास करवाया जा रहा है। इन विकास कार्यों को पूरा करवाने में धनराशि की कोई कमी आड़े नहीं आने दी जाएगी। सभी विकास कार्य तीव्र गति के साथ पूर्ण करवाए जाएंगे।

इस अवसर पर नगर परिषद पलवल के चेयरमैन यशपाल, वाइस चेयरमैन मनोज बंधु, मुकेश सिंगला, सुरेंद्र सिंगला, मेघश्याम, विनोद राणा, स्वरूप सिंह, विष्णु फौजी, चंद्रपाल, महावीर ठाकुर, ओमप्रकाश बघेल, जगदीश, किशन सिंह, जयराम प्रजापति, नगर परिषद पलवल के एसडीओ विनोद कुमार गुप्ता, पब्लिक हैल्थ के कनिष्ठï अभियंता राहुल समेत वार्डों के स्थानीय गणमान्य लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *