दमदमा झील के समीप गहरे गड्ढे में डूबने से 36 वर्षीय युवक की मौत दोस्तों पर आरोप

0

City24 news/संजय राघव

सोहना | दमदमा झील किनारे बना गहरे गड्ढ़े में डूबने से 36वर्षीय युवक की मौत हो गई। मृतक युवक सोहना के वार्ड 21 का निवासी था। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को गड्ढ़े से बाहर निकल लिया है। जिसका पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में रखवा दिया है। 

गुरुवार को सोहना के वार्ड 21 निवासी 36 वर्षीय प्रेम अपने पांच दोस्ती के साथ दमदमा झील पर गया था। सभी लोग बाइक और ऑटो से गए थे। प्रेम के साथ में जाने वाले सभी सोहना के ही रहने वाले है। जिनकी पहचान प्रदीप, मनोज, भागीरथ, सुदेश व अन्य भी थी। जानकारी के अनुसार सभी दोस्त साथ में शराब लेकर गए थे। जो झील के किनारे बनी आवासीय काॅलोनी के पास बने गड्ढ़ों के बीच बैठ कर शराब पी रहे थे।इसी दौरान प्रेम वहा से उठकर चलने लगा। इसी दौरान प्रेम का पैर गिली मिट्टी में फिशल गया और वह गड्ड़े में गिर गया। गड्ढ़ा 4 से 5 फुट गहरा बताया जा रहा है। जिसमें एक बार डूबकी खा गाने के बाद प्रेम दोबारा ऊपर नहीं आया। यह देख उसके सभी पांचों दोस्त वहा से भाग गए। मौकेसे प्रेम की बाइक और चप्पल पड़ी मिली। मृतक प्रेम के ताऊ के लड़का सुभाष ने बताया कि प्रेम के दोस्तों ने छोटे बच्चा को घर भेज कर उसके डूब जाने का संदेश भेज दिया। प्रेम के सभी दोस्त अपने-अपने घरों से फरार है। सुभाष के बडे भाई सुखबीर ने बताया कि उन्हे शक है कि उसके दोस्तों ने प्रेम को अधिक शराब पीला गड्ढें में डूबा दिया है। 

थाना प्रभारी जगजीत सिंह ने बताया कि

सभी युवा नशे में धुत थे । नशा में एक दूसरे के गिरने पर उठाने में मदद कर रहे थे। इस दौरान प्रेम का भी पैर फिशल जाने से वह गड्ढे में गिर गया।जिससे उसकी मौत हो गई। मृतक के शव का शुक्रवार को कराया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *