अपराधिक गतिविधियों में संलिप्त 2 आरोपियो की सम्पति पर चला पीली पंजा

0

नशा तस्करी कर कमाएं गए धन से अर्जित की गई संपति से बनाई गई प्रॉपर्टी को किया ध्वस्त
नशा तस्करो की संपति की जा रही है चिन्हित, जल्द की जाएगी कार्रवाई- पुलिस उपायुक्त अपराध हेमेन्द्र कुमार मीणा

City24news/ब्यूरो
फरीदाबाद| सरकार द्वारा नशा तस्करी और अपराधिक गतिविधियों में शामिल अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई करने के दिए गए निर्देश पर जिला प्रशासन और फरीदाबाद पुलिस ने नशा तस्करी करने वाले मां और बेटे के खिलाफ  कार्रवाई की है। इसमें आरोपियो द्वारा सरकारी जमीन पर कब्जा कर घर बनाया गया था। जमीन पर नशा तस्करी से कमाए गए पैसे के घर बना कर कब्ज किया गया था। जिसको ड्युटी मजिस्ट्रेट अजीत सिंह की देख रेख में थाना सेक्टर प्रबंधक की टीम पुलिस चौकी सेक्टर-11 व अपराध शाखा सेक्टर-30 की टीम के साथ तोडा गया है।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि अवैध रुप से जमीन पर कब्जा करने वाली आरोपी माया व उसका बेटा अरुण सितम्बर माह में ही पुलिस चौकी सेक्टर 11 एरिया की कृष्णा कॉलोनी में महिला अपराधी माया व उसके बेटे अरुण द्वारा अवैध शराब, जुआ, लडाई झगडे व नशा तस्करी से करके अवैध रूप से कमाई गई संपत्ति को ध्वस्त किया गया है। महिला अपराधी माया के खिलाफ अवैध शराब व एनडीपीएस के 12, अपराधी अरुण के खिलाफ जुआ, अवैध शराब व एनडीपीएस के 14 दर्ज थे। महिला ने हुड्डा की 500 गज जमीन पर अवैध कब्जा करके झुग्गियां रखी थी।

फरीदाबाद पुलिस द्वारा नशा तस्करो पर पैनी नजर रखी जा रही है। जिनपर भी सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी। नशा तस्करी से अर्जीत की गई संपति से बनाई गई प्रॉपर्टी को आगे भी कानूनी प्रक्रिया से ध्वस्त किया जाएगा।

नशीले पदार्थों की खरीद-फरोख्त करने वालों के बारे में टोल फ्री नंबर 9050891508 व पुलिस कंट्रोल रुम 9999150000 व डायल 112 पर तुरंत सूचना देकर समाज को नशा मुक्त करने में पुलिस का सहयोग करें। पुलिस को सूचना देने वाले की पहचान गुप्त रखी जाएगी। फरीदाबाद पुलिस सदैव आप के साथ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *