नूंह कॉंग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक लेकर विधायक आफताब अहमद ने जताया आभार 

0

लोकसभा में काँग्रेस को मिले जनादेश पर कहा धन्यावाद
विधानसभा चुनाव तक कार्यकर्ताओं को संघर्ष में जुटे रहने के लिए कहा 

City24news/अनिल मोहनिया
नूंह | हरियाणा में लोकसभा चुनावों के बाद अब पार्टियां विधानसभा की तैयारियों में जुट रही हैं। हरियाणा में विधानसभा चुनावों को लेकर 3 महीने बचे हैं और कांग्रेस ने अभी से ही चुनावों को लेकर कमर कस ली है। नूंह विधायक व हरियाणा कॉंग्रेस विधायक दल के उप नेता चौधरी आफताब अहमद ने नूंह में कॉंग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक लेकर हाल ही में लोकसभा चुनावों में कॉंग्रेस को बहुमत से वोट देने पर शुक्रिया कहा। उन्होंने कहा कि नूंह सहित प्रदेश के ज्यादातर लोगों ने संविधान और लोकतंत्र की रक्षा के लिए कॉंग्रेस को वोट दिया है।

विधायक आफताब अहमद ने कार्यकर्ताओं को कहा कि खुद नेता प्रतिपक्ष चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड्डा और प्रदेश अध्यक्ष चौधरी उदय भान सहित वरिष्ठ नेता आभार व्यक्त करने नूंह 7 जुलाई को अनाज मंडी पहुंचेंगे।

बता दें कि कांग्रेस हर जिले में कार्यकर्ता सम्मेलन कर रही है। ये सम्मेलन 16 जून से 13 जुलाई तक चलेंगे। इस सम्मेलन में हरियाणा कांग्रेस कमेटी के प्रदेशाध्यक्ष उदयभान और पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा शिरकत करेंगे।

विधायक आफताब अहमद ने कहा कि इस लोकसभा चुनाव में कांग्रेस ने हरियाणा में 10 में से 5 सीटें जीती हैं। कांग्रेस का वोट बैंक 20 फीसदी बढ़ा है। कांग्रेस ने हरियाणा की लगभग 46 विधानसभा सीटों पर जीत दर्ज की। नूंह जिले की तीनों सीटों पर कॉंग्रेस को भारी बढ़त मिली, आलम ये रहा कि स्थानीय भाजपा नेताओं के बूथ पर बीजेपी हार गई।

संबोधन के दौरान सी एल पी उप नेता आफताब अहमद ने कहा कि नूंह जिले का वे खास तौर से धन्यवाद करते हैं, क्योंकि उन्होंने मौजूदा विधानसभा में भी तीनों सीट कांग्रेस को दी है, इस बार तीनों सीटों के साथ साथ हथीन, सोहना सहित पांच सीटें कॉंग्रेस को दें तो वो प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनाने का काम करेंगे।

विधायक आफताब अहमद ने कहा कि 

अब कांग्रेस के हर छोटे-बड़े कार्यकर्ता को धरातल पर काम करने की पूरी जरूरत है। सभी को जनता के घर-घर तक पहुंचना होगा। लोगों को भाजपा की वायदा खिलाफ और कांग्रेस के कामों को दिखाना-समझाना और बताना होगा। लोगों को बताना पड़ेगा कि जो हरियाणा 10 साल पहले खेल में, शिक्षा में, रोजगार में नंबर एक था। अब वो हरियाणा अपराध में, बेरोजगारी में, ठेका प्रथा में नंबर एक पर है। साथ ही कहा कि ये आंकड़े भी सरकारी ही है। इसलिए जनता को समझाने में आसानी भी होगी।

विधायक आफताब अहमद ने कहा कि किसान, जवान, बुजुर्ग, युवा, छात्र हर वर्ग बीजेपी से दुःखी है। पेपर लीक मामले में सरकार पूरी तरह फेल साबित हो चुकी है। सरकार युवाओं के साथ धोखा कर रही है। साथ ही उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के परिणामों ने स्पष्ट कर दिया है कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बन रही है।

आफताब अहमद ने सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि 10 साल अहंकार में रहने के बाद अब चुनाव के समय जन हितैषी होने का ढोंग बीजेपी सरकार कर रही है। करना कुछ है नहीं सिर्फ घोषणाएं करके भ्रमित करने का आखिरी प्रयास कर रहे हैं। 

पीसीसी सदस्य महताब अहमद ने कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि सभी जब तक आराम नहीं करेंगे जब तक प्रदेश से बीजेपी का सफाया नहीं हो जाता क्योंकि इनके कुशासन और जन विरोधी नीतियों से प्रदेश के लोग त्रस्त आ चुके हैं। पांच साल से

जजपा के साथ ठगबंधन करके सरकार किसी भी वर्ग के लिए कुछ भी कल्याणकारी योजनाओं पर कार्य नहीं कर सकी। उन्होंने कहा लोकसभा नतीजे तो ट्रेलर थे असली फिल्म बीजेपी को विधानसभा में दिखाने का काम मतदाता करने जा रहे हैं।

इस दौरान पीसीसी डेलीगेट शरीफ अडबर सहित कॉंग्रेस की जिले की सभी इकाइयों के प्रतिनिधि व पार्टी कार्यकर्ता यहां मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *