पांच लाख रुपए की नशीला पदार्थ सहित दो तस्करों को किया गिरफतार

0

City24news@हरिओम भारद्वाज

 होडल। होडल पुलिस ने करमन बार्डर पर नाका लगाकर नेपाल से बिहार के रास्ते नशीला पदार्थ लेकर हरियाणा के जींद जा रहे दो नशा तस्करों को 48 किलो 800 ग्राम गांजा सहित गिरफ्तार किया है जिसकी कीमत लगभग पांच लाख रुपए बताई जा रही है। पुलिस ने दोनों युवकों को न्यायालय में पेश कर रिमांड पर लेकर पूछताछ कर रही है।

होडल थाना पुलिस प्रभारी मोहम्मद इलियास ने कहा कि उन्हें मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि नेपाल के बिहार बार्डर के रास्ते दो युवक एक कार में नशीला पदार्थ लेकर होडल के रास्ते जींद बेचने जा रहे हैं। पुलिस को खबर मिलते ही होडल थाना प्रभारी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए होडल करमन बार्डर पर नाका बंदी कर वाहनों की तलाशी अभियान में जुट गए। कुछ देर बाद मुखबिर द्वारा बताई गई कार सामने से आती दिखाई दी। पुलिस में कर को रोकने का इशारा किया। पुलिस द्वारा कार चालक को रोकने का इशारा किया गया तो कार चालक ने गाड़ी की स्पीड और तेज कर दी। पुलिसकर्मियों ने सतर्कता दिखाते हुए गाड़ी को रुकवा कर कार में सवार दोनों युवकों को काबू में कर लिया। पुलिस ने जब युवकों की कार की तलाशी ली तो गाड़ी में नशीला पदार्थ गांजा पत्ती बरामद किया।

पुलिस ने डीएसपी कुलदीप सिंह को उक्त मामले की सूचना दी। दोनो युवकों की पहचान जींद जिले के डाहोला गांव के निवासी अभिषेक और मोहित  के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से नशीला पदार्थ बरामद कर दोनों युवकों को अदालत में पेश कर पूछताछ के लिए रिमांड पर ले लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *