राज्य स्तरीय कैरम प्रतियोगिता का आयोजन 22 से 24 जून 2024 तक

0

 22 जून को पुलिस आयुक्त राकेश आर्य करेंगे समारोह का उद्घाटन
 जिला उपायुक्त 24 जून को देंगे विजेताओं को पुरस्कार
City24news/ब्यूरो
फरीदाबाद। हरियाणा कैरम संघ द्वारा आगामी 22 से 24 जून 2024 तक ऐश्लान इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी, कबूलपुर, खेड़ी मंझावली रोड, फरीदाबाद में हरियाणा राज्य कैरम प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है। राज्य कैरम संघ के महासचिव एसके शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि ऐश्लान इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी इस राज्य स्तरीय प्रतियोगिता की मेजबानी कर रहा है जिसमें फरीदाबाद जिला कैरम संघ भी सहयोग कर रहा है।

उन्होंने बताया कि दूसरी सुविधाओं के अतिरिक्त ऐश्लान विशेष तौर पर प्रतियोगिता के लिए हॉस्टल और वातानुकूलित हॉल उपलब्ध करा रहा है। प्रदेश के 14 जिलों के 200 से अधिक खिलाड़ी इस प्रतियोगिता की 10 विभिन्न श्रेणियों में भाग लेंगे। खिलाड़ी कैडेट बॉयज (U12), कैडेट गर्ल्स (U12), सब-जूनियर बॉयज (U14), सब-जूनियर गर्ल्स (U14), जूनियर बॉयज (U18), जूनियर गर्ल्स (U18), पुरुष एकल, महिला एकल, पुरुष टीम और महिला टीम स्पर्धाओं में शीर्ष स्थानों के लिए प्रतिस्पर्धा करेंगे। सभी श्रेणियों में मैच सारा दिन खेले जाएंगे।

चैंपियनशिप के आयोजन सचिव गौरव ने बताया कि फरीदाबाद के पुलिस आयुक्त राकेश कुमार आर्य आगामी 22 जून को प्रातः 11 बजे चैंपियनशिप का उदघाटन करेंगे एवं हरियाणा कैरम संघ के अध्यक्ष आईएएस पंकज यादव समारोह की अध्यक्षता करेंगे। प्रोफेसर (डॉ.) सुदर्शन गोस्वामी, निदेशक, ऐश्लान इंस्टीट्यूट समारोह में विशेष अतिथि होंगे। उन्होंने आगे बताया कि फरीदाबाद के जिला उपायुक्त विक्रम 24 जून को दोपहर 2 बजे ऐश्लान परिसर में आयोजित समापन समारोह में विजेताओं को पुरस्कार प्रदान करेंगे। प्रोफेसर (डॉ.) एमके सैनी, डीन छात्र कल्याण समारोह में मुख्य अतिथि होंगे व पंकज यादव, आईएएस संघ के अध्यक्ष समारोह की अध्यक्षता करेंगे। इस राज्य प्रतियोगिता में प्रदर्शन के आधार पर खिलाड़ियों का राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिताओं में भाग लेने के लिए चयन किया जायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *