चौधरी ज़ाकिर हुसैन पूर्व विधायक के निवास पर पंहुचकर दी बकरीद की मुबारक़बाद

0

पूर्व विधायक चौधरी ज़ाकिर हुसैन के नूँह निवास पर राजनैतिक, धार्मिक, उलेमा हज़रात व आस-पास की प्रमुख हस्तियाँ पंहुची
City24news/अनिल मोहनिया
नूंह | सोमवार को ईद-उल-अज़हा (बकरीद) का पावन पर्व पूरे देश में बड़े हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। 

इसी कड़ी में भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं पूर्व विधायक चौधरी ज़ाकिर हुसैन के नूँह निवास पर ईद की नमाज अदा करने के बाद क्षेत्र व दूर-दराज से हजारों लोगों ने पहुंचकर कर उन्हें ईद की मुबारक़बाद व बधाई दी। इस अवसर पर उद्योग जगत, धार्मिक, राजनैतिक व सामाजिक जगत की प्रमुख हस्तियों के अलावा हजारों लोगों ने शिरकत की। इस पावन पर्व के अवसर पर उनकी धर्मपत्नी नसीमा हुसैन एडवोकेट भी उनके साथ मौजूद रही। 

भाजपा नेता चौधरी ज़ाकिर हुसैन पूर्व विधायक ने कहा कि हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी नूँह निवास पर ईद के पवित्र त्योहिर के अवसर पर 36 बिरादरी के लोगों ने बड़े प्रेम व आपसी सौहार्द के साथ आपस में गले लगकर ईद की मुबारक़बाद दी। उन्होंने कहा कि मेवात क्षेत्र का आपसी भाईचारा व सद्भाव पूरी दुनिया में मिसाल है। हुसैन ने कहा कि उन्होंने व उनके परिवार ने हमेशा मेवात की 36 बिरादरी को एक साथ लेकर चलकर मेवात के विकास के लिए कार्य किए हैं। आज वे भारतीय जनता पार्टी में रहकर पार्टी नीतियों सबका-साथ, सबका-विकास और सबका विश्वास के नारे पर कार्य कर रहे हैं। 

 उल्लेखनीय है कि सोमवार को चौधरी ज़ाकिर हुसैन के निवास पर ईद की मुबारक़बाद देने के लिए पूरे दिन 36 बिरादरी के लोगों का तांता लगा रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *