नेशनल एसोसिएशन फॉर द ब्लाइंड के प्रधान बने वरिष्ठ अधिवक्ता एस एन त्यागी

0

City24news@ब्यूरो

फरीदाबाद। फरीदाबाद एन.एच.तीन नंबर स्थित नेशनल एसोसिएशन फॉर द ब्लाइंड के कार्यालय में सादगी पूर्ण समारोह में शहर के तमाम वरिष्ठ अधिवक्ता एवं समाजसेवी एकत्रित होकर वरिष्ठ अधिवक्ता एस एन त्यागी को नेशनल एसोसिएशन फॉर द ब्लाइंड का प्रधान बनने पर सभी अधिवक्ताओं ने बधाई देते हुए भविष्य में संस्था के लिए और अच्छे कार्यों का करने का व साथ देने का वादा निभाया।
कार्यक्रम में हरियाणा सरकार हरको बैंक चेयरमैन एवं वरिष्ठ अधिवक्ता हुकुम सिंह भाटी, ऑल इंडिया टैक्स लॉयर्स एसोसिएशन के प्रदेश महासचिव संदीप सेठी ने संस्था द्वारा किए गए कार्यों का उल्लेख करते हुए एस एन त्यागी के बारे में बताया कि बहुत लंबे समय से तमाम सामाजिक संगठनों से जुड़े हुए रहे हैं और अब यह जिम्मेदारी ही बखूबी निभाएंगे।
कार्यक्रम में मुख्य रूप से वरिष्ठ अधिवक्ता एम एस शेखावत, चौधरी बलबीर सिंह, डी आर चौधरी, एन के त्यागी, मुकेश लखानी, संजय लखानी, विनीत त्यागी, एन सी चौधरी, सुभाष लखानी, एस सी त्यागी, रविंद्र त्यागी, नेशनल एसोसिएशन फॉर द ब्लाइंड के महासचिव हेम सिंह यादव, जॉइंट सेक्रेटरी रघुवीर यादव, वाइस प्रेसिडेंट वीरेंद्र मखीजा, विनोद यादव आदि उपस्थित थे। कार्यक्रम के अंत में नवनियुक्त प्रधान एस एन त्यागी ने संस्था के सभी वरिष्ठ सदस्यों को आश्वासन देते हुए कहा कि संस्था को नई ऊंचाइयों पर ले जाने का काम करूंगा आए हुए सभी लोगों का आभार व्यक्त करते हुए ब्लाइंड एसोसिएशन समाज के लिए उत्कृष्ट कार्यो का प्रदर्शन करती रहेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *