विधायक दीपक मंगला -लगभग डेढ़ करोड़ रुपए की लागत से पांच सडक़ मार्गों का निर्माण करवाएगा नगर परिषद

0

City24news/ज्योति खंडेलवाल
पलवल। शहर में सडक़ मार्गों के सदृढ़ीकरण का कार्य तीव्र गति से किया जा रहा है, ताकि लोगों को आने-जाने में किसी प्रकार की कोई समस्या उत्पन्न न हो। विधायक दीपक मंगला शनिवार को पलवल शहर के विभिन्न वार्डों के पांच मार्गों के सुदृढ़ीकरण कार्य का शिलान्यास करने के दौरान स्थानीय लोगों को संबोधित करते हुए बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि इन सभी मार्गों के बनने से निश्चित तौर पर यहां की जनता को लाभ मिलेगा। यह लोगों की पुरानी मांग थी। इससे लोगों को आने-जाने में होने वाली परेशानी से निश्चित तौर पर निजात मिलेगी।

 विधानसभा क्षेत्र पलवल के विधायक दीपक मंगला ने पलवल शहर के वार्ड नंबर-31 की हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में लगभग 34 लाख 53 हजार रुपए की लागत से आरपी सिंघल के मकान से गहलब वालों के मकान तक, वार्ड नंबर-20 में लगभग 17 लाख 91 हजार रुपए की लागत से सुभाष हलवाई की दुकान से रेलवे रोड तक, वार्ड नंबर-25 में लगभग 61 लाख 47 हजार रुपए की लागत से गीता भवन से सांई अपार्टमेंट तक, वार्ड नंबर-12 में लगभग 12 लाख 7 हजार रुपए की लागत से मनोज सहरावत के मकान से राजेश तोमर के मकान तक और वार्ड नंबर-21 में लगभग 19 लाख 19 हजार रुपए की लागत से सराय गेट से शिवा साड़ी की दुकान तक के मार्गों के सुदृढ़ीकरण कार्य का शुभारंभ किया। यह सभी मार्ग नगर परिषद की ओर से बनाई जाएंगी। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के मार्गदर्शन व केंद्रीय सहकारिता राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर के नेतृत्व में पलवल शहर का चहुमुखी विकास करवाया जा रहा है। इन विकास कार्यों को पूरा करवाने में धनराशि की कोई कमी आड़े नहीं आने दी जाएगी। सभी विकास कार्य तत्परता के साथ पूरे करवाए जाएंगे। 

 सडक़ मार्गों के शिलान्यास कार्यक्रम के अवसर पर नगर परिषद पलवल के चेयरमैन यशपाल, वाइस चेयरमैन मनोज बंधु, मुकेश सिंगला, सुरेंद्र सिंगला, हरेंद्र तेवतिया, यशपाल कमरावली, पार्षद हरकिशन तेवतिया, रेखा पांचाल, भगती, बांके बिहारी, बिजेद्र पाठक, मेघश्याम शर्मा, प्रवीण गोयल, नगर परिषद के कनिष्ठï अभियंता जीतराम व अनीष समेत वार्डों के स्थानीय गणमान्य लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *