नूंह नगर परिषद कर्मचारियों ने अपनी मांगों को लेकर

0

City24news/अनिल मोहनिया
नूंह| लघु सचिवालय पहुंच नगर परिषद के दो दर्जन कर्मचारियों ने अपनी कई मांगों को लेकर नूंह के एसडीएम विशाल कुमार के मार्फत हरियाणा के नगर निकाय मंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा।

नगर परिषद और नगर पालिका कर्मचारियों के प्रधान सुरजीत ने ज्ञापन देते हुए बताया कि हरियाणा सरकार ने उनकी मांगों को लेकर कई बार उनसे बैठक की है, लेकिन उनकी मांगों को लेकर कोई सकारात्मक कदम सरकार की ओर से नहीं उठाए गए हैं। जिससे उनकी मांगे जस की तस बनी हुई है।

उन्होंने कहा कि पूरे हरियाणा में दो दिवसीय कर्मचारियों द्वारा अपनी मांगों को लेकर ज्ञापन देने का कार्यक्रम रखा गया है। आज उसी संदर्भ में अधिकारियों को ज्ञापन दिया गया है।

कर्मचारियों ने कहा कि उनकी मुख्य मांग है कि कच्चे कर्मचारियों को पक्का किया जाए और उनकी पुरानी पैंशन बहाल की जाए।

इस दौरान कर्मचारियों ने ज्ञापन देने से पहले लघु सचिवालय के बाहर सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की ओर कहा कि जब तक उनकी मांगों को माना नहीं जाएगा तब तक वो हर लड़ाई लड़ने को तैयार रहेंगे।

इस दौरान एसडीएम विशाल ने बताया कि नूह नगर परिषद के कर्मचारियों ने आज अपनी मांगों को लेकर ज्ञापन सोंपा है। उनमें नगर पालिका और नगर परिषद कर्मचारी की मांगों को लेकर उन्होंने ज्ञापन दिया है। 

एसडीएम ने कहा कि उनकी पुरानी पेंशन और कच्चे कर्मचारियों को पक्का करने के लिए ज्ञापन दिया गया है और इस ज्ञापन को डीसी साहब के माध्यम से नगर निकाय मंत्री को पहुंचाया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *