यथार्थ हॉस्पिटल ने प्रतिभावान खिलाडियों को सम्मानित किया

0

खिलाड़ी बच्चों को दिए डिस्काउंट कार्ड, जरूरत पडने पर आएगा काम

समाचार गेट/संजय शर्मा

फरीदाबाद। यथार्थ सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल, सेक्टर-88, ग्रेटर फरीदाबाद ने हरियाणा ओलंपिक एसोसिएशन और ताइक्वांडो फेडरेशन ऑफ इंडिया के अध्यक्ष एडवोकेट दुष्यंत शर्मा जी, सचिव श्री रामधन जी और उनकी टीम के सभी सदस्यों के साथ-साथ हमारे देश का नाम रोशन कर रहे बच्चों का सम्मान किया।

यथार्थ सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल द्वारा फरीदाबाद में आयोजित एक विशेष कार्यक्रम के दौरान, उन बच्चों का सम्मान किया गया जिन्होंने जिला स्तर, राज्य स्तर पर फरीदाबाद शहर का नाम रोशन किया है। इस अवसर पर बच्चों को और उनके मेंटर, कोच और माता-पिता को अस्पताल में आमंत्रित किया गया और उन्हें प्रमाणपत्र देकर सम्मानित किया गया। साथ ही, उनके साथ स्वस्थ जीवन और खेल के बारे में जानकारी साझा की गई और उन्हें प्रेरित किया गया।

जानकारी के लिए बता दें कि यथार्थ हॉस्पिटल ग्रुप चिकित्सा सेवाओं में नोएडा में नंबर 1 है और साथ ही सामाजिक गतिविधियों में भी बढ़-चढ़कर हिस्सा लेता रहा है। उसी प्रकार, फरीदाबाद में भी अपने चिकित्सा सेवाओं के साथ-साथ वह सामाजिक गतिविधियों में अपना कदम बढ़ा रहा है। 

यथार्थ सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल, फरीदाबाद के डायरेक्टर यथार्थ त्यागी, वाइस प्रेसिडेंट कृष्ण कुमार झा, ऑपरेशन हैड प्रभास रंजन, डाॅ. अनुज त्यागी, रिप्रेजेंटेटिव शिवम वर्मा ने कहा कि, “हम समाज के लिए हमेशा ऐसी गतिविधियाँ करते रहेंगे और हम चाहेंगे कि हमारे शहर के बच्चे जिला स्तर पर ही नहीं बल्कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी स्वर्ण पदक विजेता बनें। हमारा यह दायित्व है कि हम उन्हें प्रेरित करें और समर्थन दें। 

हमारा यही संकल्प है कि हम जैसे नोएडा और झांसी में चिकित्सा सेवाओं और सामाजिक गतिविधियों में आगे बढ़े हैं। हम इसी प्रकार हमारे शहर फरीदाबाद को भी उससे अधिक सहयोग प्रदान कर सके। इसी उद्देश्य के साथ हमने अपने फरीदाबाद के निवासियों के लिए ‘नेबरहुड कार्ड’ लॉन्च किया है। इसके माध्यम से उन्हें चिकित्सा सेवाओं में लाभ मिलेगा। यह पहल हमारे शहर की जनता के लिए एक नई उम्मीद की किरण है।

स्वस्थ जीवन ही खुशहाल जीवन की कुंजी है। एक अच्छा स्वास्थ्य ही हमें एक बेहतर और सक्रिय जीवनशैली जीने में सक्षम बनाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *