हरियाणा के पंचायत मंत्री महिपाल ढांडा नूंह जिला के पिनगवां कस्बे में पहुंचे

0

City24news@अनिल मोहनियां

नूंह | हरियाणा के पंचायत मंत्री महिपाल ढांडा नूंह जिला के पिनगवां कस्बे में पहुंचे जहां उन्होंने एक विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए प्रदेश में सभी लोकसभा की दस सीटों को जीतने की बात कही।

हरियाणा के पंचायत मंत्री महिपाल ढांडा पिनगवां ने लाला यादराम गर्ग मेवाती के फार्म हाउस पर हुई जनसभा में लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि मेवात के लोगों ने इतनी भारी संख्या में इकट्ठा होकर जो उनका आज सम्मान किया है वह उसके लिए हमेशा आभारी रहेंगे।

महिपाल डंडा ने कहा कि आज कांग्रेस पार्टी तरह-तरह की अफवाहों को उड़ाकर लोगों को बरगलाने का काम कर रही है। उन्हें उम्मीद नहीं बल्कि पूरा भरोसा है कि जिस तरह भाजपा के प्रति लोगों का जोश और उत्साह देखने को मिल रहा है उससे हरियाणा में लोकसभा की सभी 10 सीटों पर भारी बहुमत के साथ भाजपा जीत दर्ज करने का काम करेगी। 

पंचायत मंत्री महिपाल ढांडा ने कहा कि मेवात में इस तरह का ऐतिहासिक स्वागत होगा, उन्होंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था। आज सैकड़ो गाड़ियों के काफिले और हजारों लोगों के साथ जो उनका सम्मान किया है वह हमेशा उसके लिए मेवात की जनता का आभारी रहेंगे। 

महिपाल ढांडा ने कहा कि एक तरफ घमंडिया गठबंधन है और दूसरी तरफ एनडीए का गठबंधन है जो गरीब लोगों के लिए काम करने की बात करता है। उन्होंने कहा कि किसानों , व्यापारियों और कर्मचारीयों सहित सभी देश के लोगों के लिए भाजपा ने काम किया है और आगामी दिनों में भी भाजपा की सरकार बनने पर इस गति को लगातार जारी रखा जाएगा।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस किसानों के कर्ज माफी के नाम पर झूठ बोलने का काम करती है आज भाजपा ने किसान निधि के नाम पर किसानों के खातों में करोड़ों रुपए डालकर किसानों को लाभ देने का काम किया है। 

इतना ही नहीं इस दौरान महिपाल ढांडा ने वैक्सीन को लेकर भी पत्रकारों से बातचीत की और कहा कि इसका भी कांग्रेस द्वारा ग़लत प्रचार प्रसार किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि कहीं संविधान के नाम पर तो कहीं आरक्षण के नाम पर कांग्रेस तरह की अफवाहों को फैलाने में लगी हुई है और लोगों को बरगलाने की कोशिश कर रही है।

आज देश का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारत देश को विकसित बनाने में लगा हुआ है।

आज पूरी दुनिया में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश का डंका बजा रहे हैं और आज विदेशों में भारत का नाम सम्मानजनक रूप से लिया जाता है और आज लोग देश और दुनिया में मोदी का लगातार सम्मान कर रहे हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *