सडक़ दुर्घटनाओं में तीन की मौत, एक युवक घायल

0

City24news@ज्योति खंडेलवाल

पलवल | नेशनल हाईवे-19 पर अलग-अलग तीन स्थानों पर हुई सडक़ दुर्घटनाओं में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि एक युवक घायल हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर जिला नागरिक अस्पताल भिजवा दिया। पुलिस ने मृतकों के परिजनों की शिकायतों पर मुकदमें दर्ज कर शवों को पोस्टमार्टम के बाद उनके परिजनों को सौंप कर दुर्घटनाओं को अंजाम देने वाले वाहनों की तलाश शुरू कर दी है।

मुंडकटी थाना प्रभारी सुंदरपाल ने बताया कि जिला मथुरा (यूपी) के बैठन गांव निवासी हरिओम ने दी शिकायत में कहा है कि वह और उसके पिता 58 वर्षीय घन्श्याम बाइक से दीघोट गांव जा रहा था। लेकिन जब उनकी बाइक नेशनल हाईवे पर सराय गांव के फ्लाईओवर को क्रॉस कर रही थी उसी समय पीछे से आ रहे एक ट्रैक्टर चालक ने उनकी बाईक में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों सडक़ पर गिरकर गंभीर रुप से घायल हो गए और ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर को लेकर मौके से फरार हो गया। राहगीरों ने दोनों घायलों अस्पताल पहुंचाया, लेकिन अस्पताल में उसके पिता घन्श्याम को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया, जबकि उसका उपचार चल रहा है।

होडल थाना प्रभारी मौहम्मद इलियास ने बताया कि भुलवाना गांव निवासी गोविंद सिंह ने दी शिकायत में कहा है कि उसका छोटा भाई 45 वर्षीय बिजेंद्र मेहनत मजदूरी करता था। बिजेंद्र मजदूरी के लिए होडल गया था, लेकिन शाम को लौटते समय जब उसका भाई होडल डबचिक के पास नेशनल हाईवे को क्रॉस कर रहा था तभी किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। घायल अवस्था में उसके भाई को होडल सरकारी अस्पताल ले जाया गया, जहां से पलवल के लिए रेफर कर दिया और पलवल अस्पताल में उपचार के दौरान उसके भाई की मौत हो गई।

गदपुरी थाना प्रभारी राजबीर ने बताया कि बिहार (हाल डूंडसा गांव) निवासी विभा देवी ने दी शिकायत में कहा है कि उसका पति जय प्रकाश दुधौला गांव के निकट स्थित निजी कंपनी में नौकरी करता था। ड्यूटी से लौटते समय किसी अज्ञात वाहन चालक ने उसके पति की बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर लगने से लगी चोटों के कारण उसके पति की मौत हो गई।

संबंधित थानों की पुलिस ने पीडि़तों की शिकायतों पर मुकदमें दर्ज कर कार्रवाई करते हुए तीनों शवों को पोस्टमार्टम के बाद उनके परिजनों को सौंप दिया और दुर्घटनाओं को अजांम देने वाले वाहनों व उनके चालकों की तलाश शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *