12प्रतिबंधित नशीले इंजेक्शन सहित आरोपी किया गिरफ्तार

0

City24news@ज्योति खंडेलवाल

पलवल | पुलिस प्रवक्ता कार्यालय से प्राप्त जानकारी के अनुसार एसपी डॉ० अंशु सिंगला, आईपीएस द्वारा जिला पुलिस को नशा तस्करों पर कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश जारी किए हुए हैं इसी कड़ी में कार्य करते हुए कैंप थाना पुलिस ने एक नशा तस्कर को 12 प्रतिबंधित नशीले इंजेक्शन सहित गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है।

कैंप थाना प्रभारी निरीक्षक कुलदीप सिंह के अनुसार मामले में दिनांक 2 अप्रैल 2024 को थाना में तैनात महिला एएसआई सुमित्रा के नेतृत्व में टीम नशा गतिविधियों पर रोकथाम हेतु थाना क्षेत्र अंतर्गत बराये नाकाबंदी आगरा चौक मोजुद थी जहां उन्हें विश्वसनीय सूत्रों से सूचना प्राप्त हुई कि एक युवक नशीली दवाईया इंजेक्शन बेचने का काम करता है जो आज भी प्रतिबंधित दवाईया/इंजेक्शन लेकर किठवाडी चौक की तरफ से रसूलपुर चौक की तरफ प्लेटिना मोटरसाईकिल जिस पर न0 नही है आएगा । सूचना के आधार पर टीम ने नाकाबंदी कर उसे धर दबोचा। मौका पर नियम अनुसार डियुटी मैजिस्टेट श्री पंकज सागर ETO सैल टैक्स पलवल के समक्ष तलाशी मे युवक से 4 इंजेक्शन बाईनोफिन IP, 4 ईजेक्शन डाईजेपाम IP, व 4 ईंजेक्शन फिनापाईन मालेट IP मिले जिनको प्रतिबंधित एवं नशीले होने बारे ड्रग्स इंस्पेक्टर श्री संदीप गहलान DCO पलवल ने भी अपनी पुष्टि की।

प्रभारी थाना ने बताया कि नशीले एवं प्रतिबंधित इंजेक्शन एवं मोटरसाइकिल को कब्जे में लेकर आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की संबंधित धाराओं के तहत थाना कैंप पलवल में मामला पंजीबद्ध किया गया। आगामी जांच इकाई द्वारा आरोपीयों से बरामद इंजेक्शन के स्त्रोत बारे गहनता से पूछताछ जारी है। आरोपी को आज पेश अदालत किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *