जिला नूंह पुलिस के विशेष अभियान में विभिन्न अपराधों में संलिप्त करीब 90 आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही

0

आरोपियों से 48 मोबाइल फोन, 82 फर्जी सिम कार्ड, 18180 रुपये, चोरी की एक मोटर साईकिल सहित अन्य सामान बरामद

City24news/अनिल मोहनियां

नूंह| शनिवार/रविवार को मुख्यालय के निर्देशानुसार एक विशेष अभियान चलाया गया । जिसके तहत जिला नूंह पुलिस ने साईबर अपराधों में संलिप्त 39 साईबर ठगों सहित अन्य विभिन्न अपराधिक मामलों में संलिप्त रहे करीब 90 आरोपियों को गिरफ्तार करके उनके कब्जा से 48 मोबाइल फोन, 82 फर्जी सिम कार्ड, 18180 रुपये, चोरी की एक मोटर साईकिल सहित अन्य सामान बरामद किया गया । शनिवार/रविवार को चले विशेष अभियान के तहत सभी अपराध जांच शाखा/स्टाफ,साईबर सैल, थाना व चौकी स्तर पर टीमों का गठन किया गया । जिसमें पुलिस अधिकारियों एवं कर्मचारियों ने विभिन्न स्थानों पर रेड कर अलग-अलग मामलों में निम्नलिखित उपलब्धि हासिल की है ।

           जिला नूंह पुलिस की विभिन्न टीमों ने जघन्य अपराधों में सलिंत 14 पीओ व बेल जम्पर, जुआ खेतले हुए 07 आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जा से 18108 रुपये, चोरी की वारदातों मे संलिप्त 02 चोरो को गिरफ्तार उनके कब्जा से एक मोटर साईकिल बरामद करने में सफलता हासिल की है । 

इसके अतिरिक्त अन्य विभिन्न अपराधिक मामलों में संलिप्त 25 आरोपियों को भी गिरफ्तार किया गया । 

इसके अतिरिक्त जिला नूंह पुलिस ने प्रतिबिंब ऐप की सहायता से साईबर अपराधियों पर प्रहार करते हुए साईबर ठगी में संलिप्त 39 साईबर ठगों को गिरफ्तार कर उनके कब्जा से 48 मोबाइल फोन, 82 फर्जी सिम कार्ड सहित अन्य सामान को बरामद करने में भी सफलता हासिल की हैं ।

इसके अतिरिक्त मोटर-वाहन अधिनियम के तहत कार्यवाही करते हुए गलत ढंग से लेन चेंज करके वाहन चलाने वाले 419 वाहन चालकों सहित कुल 982 लोगों के चालान किये गए ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *