आरोपीयों से चोरी किए हुए सोना चांदी जेवरात बरामद, भेजे जेल

0

City24news@ज्योति खंडेलवाल

पलवल | पुलिस प्रवक्ता कार्यालय से प्राप्त जानकारी के अनुसार एसपी पलवल डॉक्टर अंशु सिंगला, आईपीएस द्वारा जिला पुलिस को अपराध एवं अपराधियों पर अंकुश लगाने के सख्त निर्देश जारी किए हुए हैं जिनकी पालना में क्राइम ब्रांच पलवल ने दो चोर गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है साथ ही चोरी किए हुए सोना चांदी जेवरात भी बरामद किए है।

क्राइम ब्रांच पलवल प्रभारी निरीक्षक उमर मोहम्मद के अनुसार मामले में दिनांक 04.03.2024 को गाँव दुधौला निवासी इन्द्रजीत ने थाना गदपुरी में अपनी शिकायत दर्ज कराई कि अज्ञात व्यक्तियों ने दिनाक 03/3/2024 को रात किसी समय घर के मुख्य द्वार का ताला तोड़कर अन्दर रखी संदुक व गोदरेज अलमारी का ताला तोड़कर उनमें रखी सोने व चाँदी व रुपयों की माला चोरी करके ले गए। जिस संबंध में अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई।

प्रभारी क्राइम ब्रांच ने आगे बताया कि मामले में हेड कांस्टेबल मनोज कुमार ने तकनीकी संसाधनों का इस्तेमाल करते हुए तथा विश्वसनीय सूत्र सूचना के आधार पर दिनांक 28 मार्च 2024 को वारदात को अंजाम देने में शामिल जिला बुलंदशहर उत्तर प्रदेश एवं गाजियाबाद उत्तर प्रदेश निवासी दो अलग-अलग आरोपियों को गिरफ्तार कर गहनता से पूछताछ की गई। चोरी हुए सामान की बरामदगी हेतु आरोपीयों को पेश अदालत कर 3 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया। रिमांड अवधि के दौरान दोनों से चोरीशुदा एक जोडी पाजेब (चांदी) तथा चोरीशुदा एक जोड़ी टोपस (सोना) बरामद किए गए हैं। आरोपीयों को आज बाद रिमांड अवधि पेश अदालत करने जेल की सलाखों के पीछे भेजा गया है। वारदात में सन लिप्त फरार अन्य आरोपी की धरपकड़ जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *