हाईवे पर हुई दो सडक़ दुर्घटनाओं में दो लोगों की मौत

0

City24news@ज्योति खंडेलवाल

पलवल | नेशनल हाईवे-19 पर दो स्थानों पर हुई सडक़ दुर्घटनाओं में दो लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने मुकदमें दर्ज कर एक शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया, जबकी दूसरे की पहचान नहीं हो सकी है। गदपुरी थाना पुलिस की टीम मृतक अज्ञात व्यक्ति की पहचान कराने के प्रयास में जुटी हुई है।

गदपुरी थाना प्रभारी राजबीर के अनुसार, फिरोजपुर गांव निवासी दुर्गा प्रसाद ने दी शिकायत में कहा है कि वह और उसके ही गांव का निवासी संदीप फरीदाबाद की तरफ से पलवल की तरफ अपनी-अपनी बाइकों पर सवार होकर आ रहे थे। लेकिन जब उनकी बाइक पृथला गांव के निकट पहुंची तभी फरीदाबाद से पलवल की तरफ जाने वाले मार्ग पर एक कार चालक अपनी कार को तेज रफ्तार व लापरवाही से चलाता हुआ आया और संदीप की बाइक में पिछे से टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद संदीप बाइक सहित सडक़ गिरकर घायल हो गया। दुर्घटना के बाद कार चालक ने अपनी कार को रोका तो उसने नंबर नोट कर लिया, जब तक वह कार चालक के पास पहुंचता तब तक वह कार को लेकर मौके से फरार हो गया। घायल संदीप को एम्बुलेंस का इंतजाम कर जिला नागरिक अस्पताल पलवल पहुंचा और उसके परिजनों को सूचना देकर अस्पताल बुला लिया। चिकित्सकों ने घायल संदीप को दुर्घटना में लगी चोटों के कारण मृत घोषित कर दिया।

वहीं, सोफ्ता गांव निवासी इलियास ने पुलिस को बताया कि वह सोफ्ता मोड़ पर दिल्ली चिकन बिरयानी के नाम से दुकान करता है। पीडि़त जब अपनी दुकान पर था तभी उसे वाहन की तेज गति से ब्रेक लगने की आवाज सुनाई दी। पीडि़त दौडक़र मौके पर पहुंचा तो एक अज्ञात व्यक्ति एक्सीडैंट में लगी चोटों के कारण घयाल अवस्था में रोड़ पर पड़ा हुआ था। इसी दौरान किसी राहगीर ने एम्बुलेंस को बुलाकर मौके पर बुला लिया, जबकि दुर्घटना को अंजाम देने वाला कार चालक मौके से अपनी कार को लेकर फरार हो गया। अस्पताल में चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम व पहचान के लिए जिला नागरिक अस्पताल की मोरचरी में रखवा कर शव की पहचान के प्रयास तेज कर दिए है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *