डीसी निवास के सामने कार को किया छतिग्रस्त

0

City24news@ज्योति खंडेलवाल

पलवल | नेशनल हाईवे-19 पर डीसी निवास के निकट रोड रेज के विवाद में चार युवकों ने एक कार को लाठी, डंडों से तोड़कर क्षतिग्रस्त कर दिया। आरोपी युवकों ने कार सवार व्यक्ति को जान से मारने की धमकी दी तो पीडि़त किसी तरह मौके से जान बचाकर भाग निकला।

जानकारी के अनुसार, बलिया (यूपी) निवासी संजय यादव ने बताया कि वह पलवल के धतीर गांव स्थित कंपनी में नौकरी करता है। 19 मार्च की शाम को वह अपनी कार से केएमपी पर किसी कार्य से गया था। वापसी में पीडि़त जब शाम के समय कार से नेशनल हाईवे-19 पर होते हुए धतीर गांव जा रहा था। उसी दौरान डीसी निवास के सामने गलत दिशा में आई तेज रफ्तार कार ने उसकी कार को टक्कर मार दी। लेकिन जब तक वह कुछ समझ पाता तब तक कार में सवार चार युवक उतरे और उसके साथ मारपीट शुरू कर दी, इतना ही नहीं आरोपियों ने अपनी गाड़ी से लाठी, डंडा निकाले और उसकी कार को तोडऩा शुरू कर दिया। आरोपियों के आक्रोश को देखते हुए पीडि़त ने मौके से भागकर जैसे-तैसे अपनी जान बचाई और घटना की सूचना पुलिस को दे दी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और जांच में जुट गई। पीडि़त ने पुलिस को आप बीती सुनाई।

शहर थाना की हथीन गेट चौकी प्रभारी कुलदीप का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है, जांच के बाद आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पीडि़त ने पुलिस को आरोपियों की कार का नंबर दिया है, जिससे पता लगाया जा रहा है कि कार किसकी थी। नाम-पता मालुम होने पर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *