5 बच्चों की मां का अपहरण, 4 दिनों तक किया गैंग रेप

0

City24news@अनिल मोहनियां

नूंह | बिछौर थाना एरिया के एक गांव से पांच बच्चों कीमां का अपहरण कर उसके साथ चार दिनों तक रेप करने तथा अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करने का मामला सामने आया है। 

पीड़िता किसी तरह आरोपियों के चंगुल से छूटी और आपबीती अपने परिजनों को बताई। इसके बाद पुलिस को शिकायत दी गई। लेकिन पुलिस ने 4 दिन बाद भी आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की है। पीड़ित परिवार का आरोप है कि पुलिस उनके ऊपर फैसले का दबाव बना रही है। कार्रवाई नहीं होने से पीड़िता के परिजन पुलिस के इस रवैया को कोस रहे हैं। पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता ने बताया कि वह गत 6 मार्च को खेतों पर काम करने जा रही । दोपहर करीब 1 बजे पुन्हाना निवासी तस्लीम , दिलशाद उर्फ दिल्ला और इखलास थार गाड़ी में आए और महिला का अपहरण कर अपने साथ पुन्हाना ले गए। इस दौरान आरोपी उनकी बाइक को भी अपने साथ ले गए। महिला का आरोप है कि एक कमरे में बंद कर तस्लीम ने जबरन उसके साथ दुष्कर्म किया और इखलास ने अपने फोन में दुष्कर्म की वीडियो बनाई। इसके साथ ही आरोपी इखलास और दिलशाद ने तस्लीम से शादी करने का दवाब बनाया और मना करने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी। पीड़िता का आरोप है कि आरोपियों ने चार दिन कमरे में बंधक बना कर रखा और रेप की वारदात को अंजाम दिया। गत 10 मार्च को जब आरोपियों बाथरूम गए तो उन्होनें घर अपने भाई को फोन किया और सारी घटना परिजनों को बताई। जिसके बाद परिजन मौके में पहुंचे और आरोपियों के चंगुल से पीड़िता को छुड़ाया। परिजनों के पहुंचने पर सभी आरोपी मौके से भाग गए थे। पीड़िता ने बताया कि आरोपियों ने धमकी दी कि अगर किसी को इस घटना में बारे में बताया तो वह सोशल मीडिया पर अश्लील वीडियो को वायरल कर उसे बदनाम कर देंगे। लेकिन बाद में आरोपियों ने पीड़िता की वीडियो वायरल कर दी। इसके बाद पीड़ित परिवार ने गत 12 मार्च को बिछौर थाना पुलिस को शिकायत देकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की, लेकिन 4 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस ने शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं की है। पीड़िता का आरोप है कि थाना प्रभारी द्वारा उन्हें रोजाना सुबह यह कहकर थाना बुलाया जाता है कि उनकी कार्रवाई कर रहे हैं ।लेकिन शाम होने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं होती। जिसके बाद पीड़ित परिवार को निराश होकर खाली हाथ घर लौटना पड़ता है। उन्होंने आरोप लगाया है कि आरोपी दबंग किस्म के लोग हैं, पुलिस उनके दबाव में कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। उलटा पुलिस उनके उपर फैसले का दबाव बना रही है।

बिछौर थाना प्रभारी हुकम सिंह ने कहा कि महिला अपनी मर्जी से युवकों के साथ गई थी। महिला के आरोपियों से करीब 1 साल से अवैध संबंध थे। बाद में थाना प्रभारी ने कहा कि कि मैं इस बारे में कुछ नहीं कह सकता। महिला से बात करो। दुष्कर्म की वीडियो वायरल होने के बाद भी पुलिस का इस तरह से जवाब देना खाकी पर कई सवाल खड़ा करता है। क्योंकि शिकायत पर मुकदमा दर्ज किए बगैर और बिना जांच किए मामले को एसएचओ साहब झूठा बता रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *