लिफ्ट देने के बहाने मारपीट कर लूट, केस दर्ज

0

City24news@हेमलता

पलवल | कार सवार युवकों से लिफ्ट लेकर कनपटी पर बंदूक लगा दी और सुनसान जगह पर ले गया। मैदान में पहले से खड़े युवकों के साथ मिलकर कार चालक को जमकर पीटा। बंदूक का बट मारकर सिर फोड़ दिया। साथी युवक ने बचाने का प्रयास किया तो उसके साथ भी मारपीट की। आरोपियों ने कार चालक का मोबाइल फोन व 22 हजार रुपये लूट लिए और जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। चांदहट थाना पुलिस ने पीड़ित चालक की शिकायत पर एक नामजद सहित अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। अभी तक आरोपियों को गिरफ्तारी नहीं हुई है।

चांदहट थाना प्रभारी इंस्पेक्टर दलबीर सिंह के अनुसार गांव अलावलपुर निवासी संदीप ने शिकायत दर्ज कराई है कि वह अपनी वरना कार में सवार होकर पलवल से गांव लौट रहा था। उसके साथ गांव निवासी प्रशांत भी कार में सवार था। गांव के समीप पहुंचे तो गांव निवासी करण सिंह ने उन्हें रोक लिया और घर तक लिफ्ट देने की बात कहकर कार में बैठ गया। कार के चलते ही करण सिंह ने उसकी कनपटी पर बंदूक लगा दी और कहा कि जहां मैं कहूं वहीं ले चलो। वह उन्हें सरकारी स्कूल के सुनसान मैदान में ले गया, जहां से पहले से चार-पांच युवक मौजूद थे। आरोपियों ने उसे कार से उतार लिया और मारपीट शुरू कर दी। करण सिंह ने बंदूक का बट सिर में मारकर लहूलुहान कर दिया। प्रशांत ने बचाने का प्रयास किया तो उसके साथ भी मारपीट की गई। आरोपियों ने उसकी जेब में रखा मोबाइल फोन व 22 हजार रुपये लूट लिए और जान से मारने की धमकी देते हुए कहा कि आगे चौधराहट दिखाई तो जान से खत्म कर देंगे। उसके बाद आरोपी करण सिंह ने चाचा राजकुमार को फोन कर घटना के बारे में जानकारी दी। उसके चाचा व पिता ने मौके पर पहुंच कर उसे अस्पताल में भर्ती कराया।

पुलिस ने शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *